×

Yamaha Bike Offer: यामाहा के स्पेशल ऑफर्स में मिलेगा कैशबैक, लोन पर कम डाउन पेमेंट और कम ब्याज, जानें कब तक है ये ऑफर

Yamaha Bike Offer: यामाहा के स्पेशल ऑफर्स में कैशबैक और व्हीकल लोन पर कम डाउन पेमेंट और कम ब्याज दर शामिल, 30 सितंबर तक जारी रहेगा ये ऑफर

Shashi kant gautam
Published on: 22 Sep 2023 11:14 AM GMT
Yamaha Bike Offer: यामाहा के स्पेशल ऑफर्स में मिलेगा कैशबैक, लोन पर कम डाउन पेमेंट और कम ब्याज, जानें कब तक है ये ऑफर
X

Yamaha Bike: फेस्टीविटी सीज़न के आरंभ होते ही भारतीय ऑटो मार्केट में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वाहन निर्माता कंपनियां इस समय कई तरह के डिस्काउंट ऑफर प्लान को अपने प्रोडक्ट पर लागू कर रहीं हैं। इसी क्रम में यामाहा मोटर इंडिया ने मोटरसाइकिल और स्कूटर पर डिस्काउंट ऑफर्स प्लान की पुष्टि की है। ग्राहकों के लिए कम्पनी द्वारा दी जा रही शानदार छूट पर नई बाइक या स्कूटर खरीदने के लिए यह बढ़िया अवसर साबित हो सकता है। गणेश चतुर्थी के आरंभ के साथ ही कंपनी के इस डिस्काउंट ऑफर के अंतर्गत छूट के साथ ही साथ लोवेस्ट इंटरेस्ट रेट और मिनिमम डाउन पेमेंट की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। जापानी टू-व्हीलर कंपनी ने कहा कि स्पेशल ऑफर्स महाराष्ट्र में 30 सितंबर तक वैलिड रहेंगे।आइए जानते हैं विस्तार से....

150 cc FZ मोटरसाइकिल और 125 Fi हाइब्रिड स्कूटर्स पर छूट

त्योहारी सीजन के आरंभ के साथ ही यमाहा कंपनी अपने चुनिंदा मॉडल पर छूट के ऑफर के तहत 150 cc FZ मोटरसाइकिल और 125 Fi हाइब्रिड स्कूटर्स की कीमतों में ही डिस्काउंट दे रही है। यामाहा के स्पेशल ऑफर्स में कैशबैक और व्हीकल लोन पर कम डाउन पेमेंट और कम ब्याज दर शामिल हैं।

Yamaha Bike-Scooter की मौजूदा कीमत

भारतीय बाजार में बिक्री की जा रहीं जापानी बाइक की कीमत की बात करें तो FZ-S FI Ver 4.0 का एक्स-शोरूम प्राइस 1,29,400 रुपये से शुरू होता है। वहीं, RayZR 125 Fi Hybrid स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 84,730 रुपये से शुरू होती है। कम्पनी द्वारा इस ऑफर योजना के तहत यामाहा के चुनिंदा मॉडल को छोड़कर बाकी दूसरे व्हीकल्स पर छूट का कोई ऑफर प्लान नहीं दिया गया है। जिसके अंतर्गत यमाहा की R15, MT15 और Aerox 155 बाईक के लिए ऑफर्स का लाभ ग्राहकों को नहीं प्राप्त होगा।

Photo- Social Media

डाउन पेमेंट मात्र 7,999 रुपये से शुरू

इस ऑफर के तहत 3,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक का लाभ ग्राहकों को दिया जाएगा। इसके अलावा फाइनेंस स्कीम के तहत डाउन पेमेंट मात्र 7,999 रुपये से शुरू होगी। वहीं टू-व्हीलर लोन लेने पर मात्र 7.99 फीसदी का ब्याज चार्ज किया जाएगा। यामाहा मोटर इंडिया का कहना है कि स्पेशल ऑफर और फाइनेंस स्कीम 150 FZ मोटरसाइकिल रेंज और 125 Fi स्कूटर रेंज की बिक्री को इस त्योहारी के अवसर पर बढ़ाने के लिए खास तौर से प्लान किया गया है।

Yamaha के कितने मॉडल्स हैं मौजूद

यामाहा के मौजूदा मॉडल्स की बात करें तो कंपनी 125 cc Fi Hybrid स्कूटर रेंज में कुल चार मॉडल जिनमें Fascino 125 Hybrid, Ray ZR 125 Fi Hybrid और Ray ZR Street Rally 125 Fi Hybrid मॉडल्स मार्केट में पेश किए जा चुके हैं वहीं बाईक सेगमेंट में कम्पनी चार FZ बाईक की बिक्री सफलता पूर्वक करती है। इस मॉडल के कई ट्रिम जैसे FZ-X, FZS-Fi Version 3.0, FZS-Fi Version 4.0 और FZ-Fi Version 3.0 बाइक्स की बिक्री की जाती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story