×

पश्चिम बंगाल चुनावः इनकी कुर्बानी पर शाह का दावा, बनेगी अपनी सरकार

गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में चुनाव को लेकर दावा किया है बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें जीतकर अपनी सरकार बनाएगी।

Shraddha
Published By Shraddha
Published on: 19 April 2021 10:44 AM GMT
200 से ज्यादा सीटें जीतकर पश्चिम बंगाल में बनाएगे अपनी सरकार
X

 बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें जीतकर अपनी सरकार बनाएगी फाइल फोटो 

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल ( West bangal ) में जोरों से चुनाव को जीतने की जंग तेज होती दिख रही है। आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह (Home minister amit shah ) ने पश्चिम बंगाल में चुनाव को लेकर दावा किया है कि इस बार बीजेपी (bjp ) 200 से ज्यादा सीटें जीतकर अपनी सरकार बनाएगी। बताया जा रहा है कि बंगाल में अब तक पांच फेज के चुनाव हो चुके हैं। तीन दौर का मतदान अभी भी बाकी है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा " मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मेरी पार्टी मजबूत होकर खड़ी है। उन्होंने कहा मोदी जी के नेतृत्व में पूरा बंगाल परिवर्तन करने के लिए आमादा है और परिवर्तन होगा भी। इसके साथ उन्होंने कहा कि साल 2017 से 2021 के सफर में साल 2019 जैसा पड़ाव भी आता है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे कार्यकर्ताओं ने परिश्रम की पराकाष्ठा को दिखाया है। "

अमित शाह ने बताया कि "मुझे विश्वास है पश्चिम बंगाल में बीजेपी सरकार 200 सीटों से सरकार बनाने जा रही है। " शाह के बताया कि" बंगाल के लोग ममता के तुष्टीकरण की राजनीति से बेहद परेशान हो गए हैं। यहां का बड़ा तबगा ममता की तुष्टीकरण से भी काफी नाराज है। आपको बता दें कि यहां के लोग घुसपैठ से बेहद परेशान हैं। उन्होंने कहा कि यहां कि सीएम तुष्टीकरण के कारण हमारे नागरिकता कानून का विरोध कर रही हैं। "

बंगाल के लोग ममता के तुष्टीकरण की राजनीति से बेहद परेशान फाइल फोटो

जय श्री राम का नारा

अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें यह समझना चाहिए कि वो चुनाव में केंद्र सरकार के तहत काम नहीं करते हैं बल्कि वो चुनाव आयोग के तहत काम करते हैं। अमित शाह ने जय श्री राम के नारे पर कहा कि " मैं जानता हूं जय श्री राम का नारा पश्चिम बंगाल में अन्याय के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाला नारा है। गृह मंत्री ने कहा इसे आप धर्म का नारा मत समझिये, ये नारा जनता ने बनाया है, ये बीजेपी का नारा नहीं हैं। "

Shraddha

Shraddha

Next Story