‘गोली मारो’: शुभेंदु की रैली में लगे थे नारे, बीजेपी के 3 कार्यकर्ता गिरफ्तार

बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष सुरेश शॉ, रॉबिन घोष और प्रभात गुप्ता को नारेबाजी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि हुगली में बीते दिन शुभेंदु अधिकारी, लॉकेट चटर्जी की अगुवाई में रैली निकाली गई, जिसमें हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

Published by SK Gautam Published: January 21, 2021 | 12:31 pm
Shubhendu's rally

'गोली मारो': शुभेंदु की रैली में लगे थे नारे, बीजेपी के 3 कार्यकर्ता गिरफ्तार-(courtesy-social media)

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को देखते हुए चुनावी रैलियों का आयोजन शुरू हो गया है। इसी के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने रैली का आयोजन किया जिसमें नेता शुभेंदु अधिकारी मुख्य अतिथि थे रैली में नारेबाजी हुई, जिस पर बवाल हुआ। यहां बीजेपी समर्थकों ने ‘देश के गद्दारों को…गोली मारो *** को’ के नारे लगाए। जिसके बाद पुलिस ने तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। यह रैली बीते दिन हुगली में हुई थी पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों की जंग लगातार चल रही है।

हुगली में हुई थी रैली, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस ने बताया कि बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष सुरेश शॉ, रॉबिन घोष और प्रभात गुप्ता को नारेबाजी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि हुगली में बीते दिन शुभेंदु अधिकारी, लॉकेट चटर्जी की अगुवाई में रैली निकाली गई, जिसमें हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इसी में ये नारेबाजी हुई थी। इसका वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shubhendu's rally-2

ये भी देखें: कौन हैं ‘पीरजादा’, जिनके एक एलान से उड़ गई है बंगाल के बड़े-बड़े नेताओं की नींद

माहौल बिगाड़ने की कोशिश

हुगली में बीजेपी कार्यकर्ताओं की नारेबाजी का मसला तब सामने आया, जब एक दिन पहले ही बीजेपी की ओर से टीएमसी कार्यकर्ताओं पर ऐसा आरोप लगाया था। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसको लेकर बीजेपी ने दावा किया कि टीएमसी समर्थक ‘गोली मारो..’ का नारा लगा, माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

Shubhendu's rally-3

मई में विधानसभा चुनाव

गौरतलब है कि इस नारे पर पहले भी काफी विवाद हो चुका है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेताओं द्वारा ये नारा लगाया गया था, जिसको लेकर पार्टी निशाने पर आ गई थी। वहीं, अब बंगाल में भी टीएमसी और बीजेपी के बीच नारों को लेकर अलग ही जंग चल रही है। पश्चिम बंगाल में इसी साल मई में विधानसभा चुनाव होना है। उससे पहले बीजेपी की ओर से हर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार की रफ्तार को बढ़ाया जा रहा है। भाजपा जल्द ही एक परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करने जा रही है।

ये भी देखें: नंदीग्राम का संग्राम: ध्रुवीकरण की जमीन तैयार, ममता को मिलेगी कड़ी चुनौती

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App