×

टीएमसी नेता का विवादित बयान-यह घटना कहीं और होती तो हो जाता एक और 'गोधरा' कांड

ममता के पैर में चोट के बाद उन्हें कोलकाता के अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। ममता बनर्जी ने चोट के बाद अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 12:59 PM GMT
टीएमसी नेता का विवादित बयान-यह घटना कहीं और होती तो हो जाता एक और गोधरा कांड
X
मदन मित्रा ने कहा कि अगर इस प्रकार की घटना किसी अन्य राज्य में होती, मान लीजिए गुजरात तो यह एक और गोधरा बन जाता।यह हत्या की साजिश थी।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कथित हमले के बाद से टीएमसी के नेता और कार्यकर्ता बेहद गुस्से में हैं। टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी पर हमले के विरोध में आज राज्य भर में जगह-जगह सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ उनकी झड़प भी हुई।

टीएमसी के नेता लगातार इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और ममता बनर्जी पर हमले की उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं। सियासी बयानबाजी में अगला नाम टीएमसी नेता मदन मित्रा का जुड़ गया है।

ममता की सेहत पर मेडिकल बुलेटिन जारी, जानिए कब तक रहेंगी अस्पताल में भर्ती

mamata banerjee टीएमसी नेता के बिगड़े बोल-यह घटना कहीं और होती तो हो जाता एक और 'गोधरा' कांड(फोटो:सोशल मीडिया)

अगर गुजरात में होता तो एक और गोधरा हो जाता

उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि यह अच्छी तरह से प्रशिक्षित लोगों द्वारा किया गया था जो कि 'निक्कर' में प्रशिक्षण लेते हैं।

अगर इस प्रकार की घटना किसी अन्य राज्य में होती, मान लीजिए गुजरात तो यह एक और गोधरा बन जाता। यह हत्या की साजिश थी।

उन्होंने कहा कि उम्मीदवार होने के नाते मैं आरोप लगा रहा हूं लेकिन पुलिस हमारी बात नहीं सुन रही है। यहां गुंडागर्दी चल रही है। जनता को मालूम है ये सब कौन कर रहा है? जिसके पास ताकत है।

ममता बनर्जी का संदेश: अस्पताल से वीडियो जारी, नहीं रुकेंगी दीदी, ऐसे करेंगी कैंपेन

कैलाश विजयवर्गीय ने कही ये बात

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का कहना है टीएमसी इस मुद्दे का राजनीतिकरण कर रही है, हमारा मानना है कि ऐसी घटनाओं का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए।

मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग राजनीतिक हिंसा को नियंत्रित करने के लिए पश्चिम बंगाल में पर्याप्त केंद्रीय बल भेजेगा।

सीएम के सभी कार्यक्रम रद्द

ममता के पैर में चोट के बाद उन्हें कोलकाता के अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। ममता बनर्जी ने चोट के बाद अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।

mamata-didi टीएमसी नेता के बिगड़े बोल-यह घटना कहीं और होती तो हो जाता एक और 'गोधरा' कांड(फोटो:सोशल मीडिया)

चुनाव आयोग ने शुक्रवार शाम 5 बजे तक मांगी रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के मामले में चुनाव आयोग ने शुक्रवार शाम 5 बजे तक रिपोर्ट मांगी है। डीएम और एसपी ने इस मामले में मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

ममता बनर्जी पर हमले की जांच शुरू, एक क्लिक में जानें आज बंगाल में क्या-क्या हुआ?

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story