×

शुभेंदु के काफिले पर हमला, वोटिंग के दौरान बंगाल में हिंसा, कई घायल

बंगाल में वोटिंग के बीच शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर पथराव किया गया। हालांकि बीजेपी नेता की गाड़ी को नुकसान नहीं हुआ है।

Shreya
Published on: 1 April 2021 7:54 AM GMT
शुभेंदु के काफिले पर हमला, वोटिंग के दौरान बंगाल में हिंसा, कई घायल
X

शुभेंदु के काफिले पर हमला, वोटिंग के दौरान बंगाल में हिंसा, कई घायल (फोटो- ट्विटर)

नंदीग्राम: पश्चिम बंगाल में आज यानी गुरुवार को दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, शुभेंदु अधिकारी के काफिले हमला किया गया है। जानकारी के मुताबिक, पोलिंग बूथ से निकलने के बाद शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर पथराव किया गया है। हालांकि राहत की बात ये रही है कि बीजेपी नेता की गाड़ी को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है।

हालांकि काफिले में मौजूद कुछ अन्य गाड़ियों को नुकसान हुआ है। साथ ही पत्रकारों को भी पथराव में चोटें आने की खबर है। काफिले पर हमले के बाद शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जंगलराज चल रहा है।

पोलिंग बूथ से निकलने के बाद काफिले पर पथराव

बताया जा रहा है कि पोलिंग बूथ से जब शुभेंदु अधिकारी निकले तो उनके काफिले पर पथराव किया गया। इसके साथ ही काफिले के पीछे चल ही मीडिया की गाड़ियों पर भी लोगों ने हमला किया। जिसमें कई पत्रकारों को चोटें आई हैं। साथ ही अन्य गाड़ियों को भी नुकसान हुआ है। लेकिन अधिकारी की गाड़ी को नुकसान न होने की बात कही जा रही है।

(फोटो- ट्विटर)

दिलीप घोष ने कही ये बात

वहीं, इस घटना पर पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के समय लोगों को डराने के लिए हिंसा की जा रही है, इस बार ज्यादा वोटिंग की वजह से लोगों को परिवर्तन नजर आ रहा है और हताश होकर वे हिंसा पर उतर आए हैं।

बंगाल में दूसरे चरण के लिए मतदान

आपको बता दें कि गुरुवार को पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है। आज कुल 30 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इनमें सबसे हाई प्रोफाइल सीट नंदीग्राम को बताया जा रहा है। क्योंकि यहां पर सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) और टीएमसी का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) आमने सामने हैं। दोनों ने एक दूसरे को खुली चुनौती दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story