×

जेपी नड्डा बोले-बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर लागू होगी आयुष्मान भारत योजना

जेपी नड्डा ने कहा कि लोग वेबसाइट, सोशल मीडिया, व्हाट्सएप के जरिए अपने सुझाव हमें भेज सकते हैं। सोनार बांग्ला कैम्पेन 3 से 20 मार्च तक हर विधानसभा को कवर करेगा।

Aditya Mishra
Published on: 25 Feb 2021 6:35 AM GMT
जेपी नड्डा बोले-बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर लागू होगी आयुष्मान भारत योजना
X
बीजेपी नेता अर्जुन सिंह का दावा है कि बंगाल पुलिस ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को मिली मंजूरी को रद्द कर दिया है। ये यात्रा कांचरापारा से बैरकपुर तक होनी थी।

कोलकाता: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने पर आयुष्मान भारत योजना, किसान सम्मान निधि योजना और फसल बीमा योजना तीनों को लागू कर दिया जाएगा।

किसान सम्मान निधि की पुरानी किस्तों को भी किसानों को दिया जाएगा। ये बातें जेपी नड्डा ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में सोनार बांग्ला कैम्पेन की लांचिंग के दौरान कही।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कि बंगाल की जनता सोनार बांग्ला बनाने में कैसे योगदान कर सकती है, हम उसे अपने साथ जोड़ना चाहते हैं।

Jp Nadda बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर लागू होगी आयुष्मान भारत योजना: जेपी नड्डा(फोटो:सोशल मीडिया)

दो करोड़ लोगों से सम्पर्क साधेगी भाजपा

इस मिशन में दो करोड़ सुझावों को लिया जाएगा। जेपी नड्डा ने कहा कि हर विधानसभा में 100 सुझाव पेटी रखी जाएंगी, ताकि लोग अपने सुझाव दे सकें।

जेपी नड्डा ने कहा कि लोग वेबसाइट, सोशल मीडिया, व्हाट्सएप के जरिए अपने सुझाव हमें भेज सकते हैं।ये कैंपेन 3 से 20 मार्च तक हर विधानसभा को कवर करेगा।

बंगाल: 8 पन्नों के सवाल के साथ अभिषेक के घर पहुंची CBI, इतने घंटे तक की पूछताछ

BJP बीजेपी की परिवर्तन यात्रा (फोटो- सोशल मीडिया)

पुलिस ने रद्द की परिवर्तन यात्रा की मंजूरी

वहीं बीजेपी नेता अर्जुन सिंह का दावा है कि बंगाल पुलिस ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को मिली मंजूरी को रद्द कर दिया है। ये यात्रा कांचरापारा से बैरकपुर तक होनी थी।

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी इसमें शामिल होना था। अर्जुन सिंह का कहना है कि बीजेपी इस मामले को लेकर कोर्ट जाएगी और फिर से यात्रा को आगे बढ़ाएगी।

विधवा 3000 महिलाएं: पश्चिम बंगाल में मौत का तांडव, खूंखार बाघ बना इसकी वजह

पुलिस ने ओवैसी की पहली रैली को नहीं दी अनुमति, आज का कार्यक्रम रद्द

एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार को चुनावी बिगुल फूंकते हुए कोलकाता में अपनी पहली रैली करने वाले थे।

लेकिन कोलकाता पुलिस ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी जिसके बाद यह रैली रद्द हो गई है। इसकी जानकारी पार्टी के नेता जमीरुल हसन ने दी।

एआईएमआईएम के नेता जमीरुल हसन के मुताबिक पार्टी ने रैली के लिए 10 दिन पहले आवेदन किया था और आज हमें पुलिस द्वारा सूचित किया गया कि वे हमें रैली आयोजित करने की अनुमति नहीं देंगे।

हम सत्तारूढ़ तृणमूल की ऐसी रणनीति के कारण पीछे नहीं हट सकते। हम चर्चा करेंगे और जल्द ही एक नई तारीख की घोषणा करेंगे।'

हुगली में बोले PM मोदी: पिछली सरकारों ने बंगाल के गौरव का अपमान किया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story