×

Babul Supriyo met CM Mamta: कमल का साथ छोड़ TMC में शामिल होने के बाद CM ममता से मिले बाबुल सुप्रियो, दीदी का शुक्रिया अदा किया

Babul Supriyo met CM Mamta: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की उन्होंने कहा कि मैं दीदी और अभिषेक को टीएमसी परिवार में मेरा प्यार से और गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।”

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 20 Sep 2021 1:51 PM GMT
Babul Supriyo meets Chief Minister Mamata Banerjee
X

कोलकाता: बाबुल सुप्रियो ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की : फोटो- सोशल मीडिया

Babul Supriyo met CM Mamta: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) से त्यागपत्र देने के बाद सांसद बाबुल सुप्रियो (MP Babul Supriyo) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) से मुलाकात के बाद बेहद खुश नजर आए। उन्होंने टीएमसी में फिर से शामिल करने के लिए दीदी और अभिषेक बनर्जी का शुक्रिया अदा किया।

सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि "मैं उनसे मिलकर बहुत खुश हूं। जिस स्नेह और गर्मजोशी के साथ उन्होंने TMC परिवार में मेरा स्वागत किया। उन्होंने मुझे पूरे दिल से काम करने और पूरे दिल से गाने के लिए कहा, जो मुझे लगता है कि मेरे लिए बेहद फायदेमंद है।" सांसद बाबुल सुप्रियो ने बताया कि दीदी ने कहा 'पुजोर समयो तुम गान करो।'

मैं दीदी और अभिषेक को धन्यवाद देना चाहता हूं- बाबुल सुप्रियो

ममता बनर्जी संग मुलाकात को लेकर बाबुल सुप्रियो ने आगे बताया कि "हमारे बीच बहुत ही संगीतमय बातचीत हुई, साथ ही उन्होंने जो कुछ भी कहा वह वास्तव में मेरे कानों के लिए संगीत की तरह ही था। मैं दीदी और अभिषेक को टीएमसी परिवार में मेरा प्यार से और गर्मजोशी से स्वागत (warm welcome) करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।"

बाबुल सुप्रियो ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी : फोटो- सोशल मीडिया

टीएमसी में जाकर सुप्रियो ने सबको चौंकाया

जैसा कि मालूम है कि केंद्रीय मंत्रिपरिषद (union council of ministers) से हटाए जाने के बाद कई हफ्तों तक कभी नरम तो कभी गरम तेवर दिखाने वाले भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने बीते 18 सितंबर को टीएमसी का दामन थामकर लोगों को चौंका दिया था।

पहले कहा था कि वह राजनीति छोड़ देंगे

आसनसोल संसदीय सीट से दूसरी बार लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर रहे सुप्रियो ने पूर्व में कहा था कि वह राजनीति छोड़ देंगे। हालांकि, भाजपा नेतृत्व ने बाद में उन्हें लोकसभा का सदस्य बने रहने के लिए मना लिया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story