×

बांकुरा की रैली में ममता बोलीं- BJP वाले पैसे दें तो ले लेना लेकिन वोट TMC को ही देना

ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी बाहुबल के दम पर बंगाल का चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है। गृहमंत्री कोलकाता में बैठकर साजिश कर रहे हैं, गृह सचिव को नोटिस भेजा गया है।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 8:29 AM GMT
बांकुरा की रैली में ममता बोलीं- BJP वाले पैसे दें तो ले लेना लेकिन वोट TMC को ही देना
X
ममता ने कहा कि बीजेपी की रैली में लोग नहीं जा रहे हैं, इसलिए पैसा देकर लोगों को बुलाया जा रहा है। हम बंगाल में बाहरी गुंडों को चुनाव नहीं लड़ने देंगे।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज बांकुरा में रैली को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला।

गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी को पता है, ममता को नहीं रोका जा सकता है। इसलिए गृह मंत्री कोलकाता में बैठकर साजिश कर रहे हैं, गृह सचिव को नोटिस भेजा गया है।

ममता ने कहा कि मैं रोज 25-30 किमी. चलती हूं, लेकिन अभी खड़ी होकर भी नहीं बोल पा रही हैं। जिसके पांव में चोट लगती है, वही समझता है।

JNU के बाद बंगाल की सियासत में आयशी, CPM ने इस सीट से चुनाव में उतारा

mamata-banerjee बांकुरा की रैली में ममता बोलीं- BJP वाले पैसे दें तो ले लेना लेकिन वोट TMC को ही देना(फोटो:सोशल मीडिया)

अगर मैं सोती रही तो बीजेपी जनता को जो दर्द देगी वो असहनीय होगा: ममता

मुझें डॉक्टर्स ने रेस्ट करने के लिए बोला था, लेकिन मैं नहीं रुकी। अगर मैं सोती रही तो बीजेपी जनता को जो दर्द देगी वो असहनीय होगा। मैं नहीं चाहती कि ऐसा हो।

उन्होंने जनता से कहा कि अगर बीजेपी वाले आपको पैसा दें और रैली में आने को कहें, तो पैसा लीजिए लेकिन वोट सिर्फ टीएमसी को ही देना।

बीजेपी बाहुबल के दम पर जीतना चाहती है बंगाल का चुनाव: ममता

ममता ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी बाहुबल के दम पर बंगाल का चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है। गृहमंत्री शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या चुनाव आयोग को अमित शाह चला रहे हैं, केंद्र सरकार ने कोरोना, अम्फान के वक्त हमारी मदद नहीं की।

कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों का एलान, बंगाल चुनाव में उतारे ये दिग्गज, देखें पूरी लिस्ट

mamata banerjee बांकुरा की रैली में ममता बोलीं- BJP वाले पैसे दें तो ले लेना लेकिन वोट TMC को ही देना(फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल में बाहरी गुंडों को चुनाव नहीं लड़ने देंगे: ममता

हम बंगाल में बाहरी गुंडों को चुनाव नहीं लड़ने देंगे। ममता यहीं नहीं रुकी बल्कि अपनी बात को कम्प्लीट करते हुए कहा कि बीजेपी की रैली में लोग नहीं जा रहे हैं, इसलिए पैसा देकर लोगों को रैली में बुलाया जा रहा है।

उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह पर एक साथ हमला बोलते हुए कहा कि मोदी और शाह को बंगाल की बजाय पूरे देश पर फोकस करना चाहिए।

बंगाल चुनाव: भाजपा के टिकट पर इस सीट से ‘अंजना’, ‘अर्नब’ और ‘तनुश्री’ लड़ेंगे चुनाव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story