×

बंगाल चुनावः जया बच्चन को आया गुस्सा, सेल्फी लेने पर जड़ा थप्पड़

पश्चिम बंगाल चुनाव में बॉलीवुड सितारे ने अपनी-अपनी पार्टी को सपोर्ट करते हुए नजर आए तो वहीं भारतीय जनता पार्टी को..

Shweta
Published on: 8 April 2021 1:08 PM GMT
बंगाल चुनावः जया बच्चन को आया गुस्सा, सेल्फी लेने पर जड़ा थप्पड़
X

जया बच्चन ( सोशल मीडिया)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल चुनाव में बॉलीवुड सितारे ने अपनी-अपनी पार्टी को सपोर्ट करते हुए नजर आए तो वहीं भारतीय जनता पार्टी को मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का साथ मिला। इस दरमियान ममता बनर्जी को सपोर्ट करते हुए कई बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आए। इस कड़ी में सपा सांसद और 80 दशक की मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन ममता के सपोर्ट में नजर आ रही हैं। आप को बता दें कि जया बच्चन ममता के प्रत्याशियों के साथ वोट मांग रहीं हैं। इतना ही नहीं जया कई प्रत्याशियों के साथ रोड शो भी कर रही हैं।

रोड शो के दौरान जया ने समर्थक को जड़ा थप्पड़ः

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन हावड़ा से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के लिए प्रचार करने पहुंची। यहां पर इन्होंने शिवपुर और दक्षिण हावड़ा में तृणमूल उम्मीदवारों के साथ रोड शो करने के बाद उत्तर हावड़ा के तृणमूल उम्मीदवार गौतम चौधरी के लिए रोड शो किया। उस समय जया बच्चन गौतम चौधरी के साथ एक खुली कार में प्रचार करती हुई दिखीं। जहां पर जया बच्चन को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान एक समर्थक कार के पास पहुंचकर जया बच्चन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। यह देख जया बच्चन को गुस्सा आ गया। और जया अपना आपा खो दी और उस समर्थक को थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना वीडियो कैमरे में कैद हो गया और देखते ही देखते तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गलती का खामियाजा कहीं टीएमसी को न भुगतना पड़ेः

गौरतलब है कि जया बच्चन की इस रवैया से टीएमसी पर असर पड़ सकता है। यह दूसरी बात है कि इस वीडियो में उस समर्थक की शक्ल भले ही सामने ना आई हो लेकिन चुनावी मौसम में गर्माहट आ गई है। सबसे अहम बात यह है कि इस चुनावी माहौल में टीएमसी को मुसीबत बढ़ सकती है।

जया बच्चन कर रहीं लोगों से अपीलः

आपको बताते चले कि जया बच्चन लोगों से ममता बनर्जी को एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाने की अपील कर रही है। यही कारण है कि जया पश्चिम बंगाल के अलग-्अलग हिस्सों में रोड शो कर रहीं हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story