×

बंगाल चुनाव: हावड़ा में शहनवाज हुसैन रैली में पत्थरबाजी, TMC पर आरोप

टीएमसी को अपनी हार से डर लग रहा है और हार के डर से ही उनके कार्यकर्ताओं ने यहां रैली में पत्थर फेंके

APOORWA CHANDEL
Published by APOORWA CHANDEL
Published on: 7 April 2021 8:46 AM GMT
बंगाल चुनाव: हावड़ा में शहनवाज हुसैन रैली में पत्थरबाजी, TMC पर आरोप
X

शहनवाज हुसैन (फोटो-सोशल मीडिया)

कोलकाता: देश के पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री से लेकर बीजेपी के कई बड़े नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। और इसी को लेकर बिहार के लघु उद्योग मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन भी हावड़ा से बीजेपी प्रत्याशी उमेश राय के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे। जहां जनता को संबोधित करते समय शहनवाज हुसैन पर पत्थरबाजी की गई। जिसको लेकर उन्होंने टीएमसी पर आरोप लगाया हैं।

इस मामले को लेकर शहनवाज हुसैन ने कहा कि हावड़ा में उनकी रैली के दौरान भीड़ को देखकर टीएमसी के गुंडे बौखला गए और उन्होंने पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस घटना में एक कार्यकर्ता भी घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिसकर्मियों की कमी

शहनवाज हुसैन ने कहा कि सुरक्षाबलों ने खुद स्वीकार किया है कि रैली में पुलिसकर्मियों की कमी रही। जिस वजह से टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और साथ ही जनता को संबोधित करते समय कार्यकर्ताओं ने पत्थर भी फेंके। जिसे देख सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने कार्यकर्ताओं को शांत कराया। हालांकि वह इस पत्थरबाजी में बाल-बाल बच गए।

10 अप्रैल को जनता देंगी जवाब

हावड़ा में हुई इस रैली में भाजपा के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन ने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पत्थरबाजी को लेकर कहा कि इस पत्थरबाजी का जवाब जनता 10 अप्रैल को टीएमसी को देंगी। टीएमसी को अपनी हार से डर लग रहा है और हार के डर से ही उनके कार्यकर्ताओं ने यहां रैली में पत्थर फेंके । लेकिन बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ता टीएमसी के गुंडो से डरने वाले नहीं हैं।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story