×

बंगाल: बीजेपी के परिवर्तन यात्रा रथ में तोड़फोड़, गायब हुए लैपटॉप और मोबाइल

बीजेपी के नेताओं के मुताबिक परिवर्तन रथ के शीशे तोड़ने के लिए पथराव किया गया। परिवर्तन रथ में रखे मोबाइल फोन, लैपटॉप और एलईडी स्क्रीन चोरी कर लिए गये  हैं। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव है।

Aditya Mishra
Published on: 27 Feb 2021 5:36 AM GMT
बंगाल: बीजेपी के परिवर्तन यात्रा रथ में तोड़फोड़, गायब हुए लैपटॉप और मोबाइल
X
कांदापाड़ा के एस धननिया के गोदाम में सजी हुई परिवर्तन रथयात्रा की झांकी रखी गई थीं। इनमें एलईडी स्क्रीन, मोबाइल फोन और लैपटॉप भी थे।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। बंगाल में 8 चरणों में मतदान होगा। 27 मार्च को पहले चरण वोटिंग होगी। 2 मई को मतगणना होगी।

चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (टीएमसी) दोनों खुलकर एक दूसरे के सामने मैदान में खड़े हो गए हैं।

बंगाल में स्वभूमि के नजदीक कडापारा में बीजेपी के गोदाम में खड़े प्रचार वैन पर अज्ञात हमलवारों ने शुक्रवार को धावा बोल दिया। प्रचार वैन में तोड़फोड़ की गई।

बंगाल में बवंडरः चुनाव प्रक्रिया पर सियासत शुरू, जानिए क्यों भड़का विपक्ष

BJP बीजेपी की परिवर्तन यात्रा (फोटो- सोशल मीडिया)

चुनाव आयोग की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वारदात को दिया गया था अंजाम

वहीं बीजेपी ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के गुंडों ने कडापारा में गोदाम में घुसकर प्रचार वैन को तोड़ दिया और कीमती सामान चुरा लिए। बीजेपी ने यह आरोप उस समय लगाएं हैं जब चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान किया है।

जिसके बाद से बीजेपी ने इस तोड़फोड़ और चोरी को लेकर थाने में केस दर्ज करा दिया है। इस पूरे मामले में प्रदेश के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी पर निशाना साधा है। साथ ही प्रचार वाहन में तोड़फोड़ करने वाले शरारती तत्वों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

बीजेपी सूत्रों के अनुसार, उनके परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम के लिए कांदापाड़ा के एस धननिया के गोदाम में सजी हुई परिवर्तन रथयात्रा की झांकी रखी गई थीं। इनमें एलईडी स्क्रीन, मोबाइल फोन और लैपटॉप भी थे। बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि रात में टीएमसी के उपद्रवियों के एक समूह ने गोदाम पर हमला किया। उन्होंने पुलिस से इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

सबसे बड़ी सियासी जंग: फिर ममता का होगा बंगाल या कामयाब होगी भाजपा की चाल

Bjp बीजेपी की परिवर्तन यात्रा (फोटो- सोशल मीडिया)

परिवर्तन रथ में से गायब हुए मोबाइल फोन, लैपटॉप

बीजेपी के नेताओं के मुताबिक परिवर्तन रथ के शीशे तोड़ने के लिए पथराव किया गया। परिवर्तन रथ में रखे मोबाइल फोन, लैपटॉप और एलईडी स्क्रीन चोरी कर लिए गये हैं।घटना को लेकर शुक्रवार रात से इलाके में तनाव है।

बीजेपी नेता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि ये रथ बंगाल के विभिन्न इलाकों में जाएंगी, लेकिन उसके पहले ही टीएमसी के गुंडों ने इसे तोड़ दिया है। इससे साफ है कि बंगाल की कानून-व्यवस्था की स्थिति क्या है?

बंगाल चुनाव 8 चरणों में क्यों: पता चल गयी वजह, TMC नेता ने किया खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story