×

बंगाल में नहीं थम रही राजनीतिक हिंसा, बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला

कूचबिहार के शीतलकुची में दिलीप घोष पर हुए हमले को लेकर चुनाव आयोग ने राज्य प्रशासन से 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट तलब की है।

APOORWA CHANDEL
Published by APOORWA CHANDEL
Published on: 8 April 2021 3:19 AM GMT
बंगाल में नहीं थम रही राजनीतिक हिंसा, बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला
X

बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष (फोटो-सोशल मीडिया)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच आए दिन किसी न किसी पार्टी के सदस्य पर हमले की खबरें आती रहती हैं। बंगाल में आठ चरणों में मतदान होने है। हाल ही में पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष पर भी हमला होने की खबर सामने आई हैं। इस हमले के समय बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष जिस कार में सवार रहे, उसके शीशे टूट गए। वहीं दिलीप घोष को कोई चोट नहीं आई है।

बंगाल में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव सम्पन्न होने है। जिसको लेकर बीजेपी पार्टी जोर शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं। वहीं कूचबिहार के शीतलकुची में दिलीप घोष पर हुए हमले को लेकर चुनाव आयोग ने राज्य प्रशासन से 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट तलब की है।

टीएमसी पर आरोप

पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर कूचबिहार में हमले की घटना सामने आई है। जहां दिलीप घोष के काफिले पर शीतलकुची में हमला किया गया है। वहीं इस घटना की तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें कार के टूटे हुए शीशे देखे जा सकते हैं। अपने ऊपर हुए इस हमले को लेकर दिलीप घोष टीएमसी पर आरोप लग रहे हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि दिलीप घोष को चोट नहीं लगी है।

2 मई को आएंगे नतीजे

बता दें कि बंगाल में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव के मतदान पूरे होंगे जिसमें से तीन चरणों का मतदान हो चुका है। और अभी पांच चरणों में और मतदान होगा।वहीं मतदान के दौरान भी कई बार हिंसा की घटना देखने को मिल चुकी हैं। विधानसभा चुनाव के नतीजे 2 मई को आएंगे।

पहले भी हो चुके हमले

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में बीजेपी और टीएमसी में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही हैं। दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते रहते हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है कि यहां पर किसी नेता पर हमला हुआ हैं। हाल ही में मोयना विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अशोक डिंडा पर अज्ञात लोगों ने हमला किया और इसके अलावा कुछ दिन पहले ही नंदीग्राम में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर भी हमले का प्रयास किया गया।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story