जेपी नड्डा ने लॉन्च किया सोनार बांग्ला मिशन, मेनिफेस्टो के लिए मांगे जाएंगे सुझाव

बीजेपी नेता अर्जुन सिंह का दावा है कि बंगाल पुलिस ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को मिली मंजूरी को रद्द कर दिया है। ये यात्रा कांचरापारा से बैरकपुर तक होनी थी।

Aditya Mishra
Published on: 25 Feb 2021 5:58 AM GMT
जेपी नड्डा ने लॉन्च किया सोनार बांग्ला मिशन, मेनिफेस्टो के लिए मांगे जाएंगे सुझाव
X
आज देश में बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें वंदे मातरम और इसका इतिहास ठीक से पता नहीं है। उन्हें वंदे मातरम का इतिहास जानने की जरूरत है।

कोलकाता: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को बंगाल के दौरे पर हैं। नड्डा ने आज यहां सोनार बांग्ला कैंपेन को लॉन्च किया।

कैंपेन लॉन्च के दौरान बंगाली एक्ट्रेस पायल सरकार ने भाजपा ज्वाइन की। सोनार बांग्ला कैंपेन के माध्यम से जनता से मेनिफेस्टो के लिए सुझाव मांगे जाएंगे।

बीजेपी का दावा है कि इस कैंपेन के तहत 2 करोड़ लोगों तक पहुंचा जाएगा।

क्या है बंगाल का कोयला घोटाला, CBI की अचानक सक्रियता पर उठे सवाल

Payal जेपी नड्डा ने लॉन्च किया सोनार बांग्ला मिशन, मेनिफेस्टो के लिए मांगे जाएंगे सुझाव(फोटो:सोशल मीडिया)

2 मार्च को बंगाल का दौरा करेंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 2 मार्च को पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे। बंगाल के मालदा में योगी आदित्यनाथ चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। बता दें कि मालदा को ममता बनर्जी का गढ़ माना जाता है, ऐसे में बीजेपी ने अपने स्टार कैंपेनर को यहां मैदान में उतारा है।

पुलिस ने रद्द की परिवर्तन यात्रा की मंजूरी

वहीं बीजेपी नेता अर्जुन सिंह का दावा है कि बंगाल पुलिस ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को मिली मंजूरी को रद्द कर दिया है। ये यात्रा कांचरापारा से बैरकपुर तक होनी थी।

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी इसमें शामिल होना था। अर्जुन सिंह का कहना है कि बीजेपी इस मामले को लेकर कोर्ट जाएगी और फिर से यात्रा को आगे बढ़ाएगी।

पुलिस ने ओवैसी की पहली रैली को नहीं दी अनुमति, आज का कार्यक्रम रद्द

एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार को चुनावी बिगुल फूंकते हुए कोलकाता में अपनी पहली रैली करने वाले थे।

लेकिन कोलकाता पुलिस ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी जिसके बाद यह रैली रद्द हो गई है। इसकी जानकारी पार्टी के नेता जमीरुल हसन ने दी।

एआईएमआईएम के नेता जमीरुल हसन के मुताबिक पार्टी ने रैली के लिए 10 दिन पहले आवेदन किया था और आज हमें पुलिस द्वारा सूचित किया गया कि वे हमें रैली आयोजित करने की अनुमति नहीं देंगे।

हम सत्तारूढ़ तृणमूल की ऐसी रणनीति के कारण पीछे नहीं हट सकते। हम चर्चा करेंगे और जल्द ही एक नई तारीख की घोषणा करेंगे।'

विधवा 3000 महिलाएं: पश्चिम बंगाल में मौत का तांडव, खूंखार बाघ बना इसकी वजह

asaduddin कोलकाता में पुलिस ने ओवैसी को नहीं दी रैली की अनुमति, आज का कार्यक्रम रद्द(फोटो:सोशल मीडिया)

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक के संसदीय क्षेत्र में ओवैसी करने वाले रैली

बता दें कि ओवैसी आज कोलकाता के मुस्लिम बहुल मटियाब्रुज इलाके में रैली करने वाले थे। यह इलाका टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र में आता है।

हालांकि पुलिस ने इस बारें में कोई टिप्पणी नहीं की है और टीएमसी नेताओं ने इसमें अपना हाथ होने से इनकार किया है।

हुगली में बोले PM मोदी: पिछली सरकारों ने बंगाल के गौरव का अपमान किया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story