×

बंगाल: हमलावरों ने बीजेपी नेता का सीना गोलियों से किया छलनी, टीएमसी पर आरोप

एसपी वीएसआर अनंतनाग के मुताबिक एक गश्त के दौरान पुलिस कर्मियों ने संजय दास को कपिलेश्वर संतोषपुर में एक चाय की दुकान के पास पाया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Aditya Mishra
Published on: 8 March 2021 8:31 AM GMT
बंगाल: हमलावरों ने बीजेपी नेता का सीना गोलियों से किया छलनी, टीएमसी पर आरोप
X
पिस्तौल से फायरिंग की प्रतीकात्मक फोटो (सोशल मीडिया)

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है।

बीते दिनों एक बीजेपी कार्यकर्ता और उसकी मां को उसके ही घर में घुसकर बेरहमी से पिटाई की थी। उसके बाद 6 अन्य कार्यकर्ताओं पर पेट्रोल बम से हमला हुआ था।

अभी बीजेपी के नेता अपने कार्यकर्ता पर हुए हमले की इस घटना को ठीक से भूल भी नहीं पाए थे कि एक बार फिर एक अन्य बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला किया गया है।

हमलवारों ने उन्हें गोली मार दी है। जिसके बाद से घायल नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज जारी है।

सबसे बड़ी सियासी जंग: फिर ममता का होगा बंगाल या कामयाब होगी भाजपा की चाल

क्या है ये पूरा मामला

ये घटना हरिंगाटा इलाके की है। यहां के स्थानीय भाजपा नेता और हरिंगटा नगरपालिका के वार्ड नंबर 10 के बीजेपी बूथ अध्यक्ष संजय दास को गोली मारी गई है।

हालांकि, वह खतरे से बाहर हैं। उन पर हमला कराने का आरोप टीएमसी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगा है। एसपी वीएसआर के मुताबिक एक गश्त के दौरान पुलिस कर्मियों ने संजय दास को कपिलेश्वर संतोषपुर में एक चाय की दुकान के पास पाया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Crime क्राइम सीन ( फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल में बवंडरः चुनाव प्रक्रिया पर सियासत शुरू, जानिए क्यों भड़का विपक्ष

टीएमसी ने आरोपों का किया खंडन

बीजेपी की ओर से आरोप लगाया गया है कि इस घटना के पीछे टीएमसी के लोग थे। वहीं, टीएमसी ने इस आरोप का खंडन किया है।

पार्टी की तरफ से दावा किया गया है कि यह एक समूह के सदस्यों के बीच टकराव का नतीजा था, जो भगवा पार्टी से जुड़े हैं। इस घटना से टीएमसी का कुछ भी लेना देना नहीं है।

बंगाल चुनाव 8 चरणों में क्यों: पता चल गयी वजह, TMC नेता ने किया खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story