×

EVM से छेड़छाड़ के आरोप पर शुभेंदू ने किया पलटवार, ममता के लिए कही ऐसी बात

ममता बनर्जी ने कहा था 'खेला होबे, हम खेलने के लिए तैयार हैं।' रैली में कहा था कि अगर वे वोट खरीदना चाहते हैं, तो उनसे पैसा लेकर आप टीएमसी को वोट देना।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 11:29 AM GMT
EVM से छेड़छाड़ के आरोप पर शुभेंदू ने किया पलटवार, ममता के लिए कही ऐसी बात
X
रैली के दौरान नाम न लेते हुए ममता ने इशारों-इशारों में बीजेपी पर जमकर हमला बोला था। इस दौरान ममता ने बीजेपी पर वोट के लिए नोट बांटने के आरोप भी लगाए थे।

कोलकाता: ईवीएम में छेड़छाड़ के आरोप पर बीजेपी नेता शुभेंदू अधिकारी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर पलटवार किया है।

शुभेंदू अधिकारी ने तंज कसते हुए कहा कि खुद ममता बनर्जी चुनावी हेराफेरी की रानी हैं। अधिकारी ने आरोप लगाया है कि ममता प्रशासन का गलत इस्तेमाल कर रही हैं और घुसपैठियों का प्रयोग कर रही हैं।

भाजपा नेता ने पुलिस पर जमकर निशाना साधा। मूकदर्शक बने रहने का आरोप लगाया। अधिकारी ने कहा बंगाल का चुनाव पूरी तरह से लोकतांत्रिक प्रक्रिया से होगा और यही वजह है कि ममता बनर्जी परेशान हैं। इस बार के चुनाव में बंगाल के लोग हमारे साथ खड़े हैं।

बंगाल की जंग में राहुल-प्रियंका की एंट्री नहीं, निकाले जा रहे कई सियासी मायने

SHUVENDU EVM से छेड़छाड़ के आरोप पर 'शुभेंदू' ने किया पलटवार, 'ममता' के लिए कही ऐसी बात(फोटो:सोशल मीडिया)

ममता बनर्जी ने बीजेपी के लिए क्या कहा था?

इससे पहले ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि 'वो (बीजेपी के नेता) कहते हैं बंगाल में महिलाएं बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं, जरा उत्तर प्रदेश, बिहार और दूसरे राज्यों को देखें। परिवर्तन दिल्ली में होगा, बंगाल में नहीं' ।

ममता ने कहा था कि बंगाल में महिलाएं सुरक्षित हैं। बीजेपी टीएमसी की सरकार पर हिंसा के आरोप लगाती रही है, जो कि गलत है।

मुख्यमंत्री ने ये भी आरोप लगाया था कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए ईवीएम में धोखाधड़ी करवा सकती है।

उन्होंने राज्य में महिला सुरक्षा को लेकर बीजेपी के लगाए आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया था। साथ ही उन्होंने दूसरे राज्यों में महिलाओं के हालात पर सवाल उठाए थे।

बीजेपी ने पूर्व कांग्रेस नेता की पत्नी को बनाया उम्मीदवार, शिखा बोलीं- नहीं लड़ूंगी चुनाव

Mamata EVM से छेड़छाड़ के आरोप पर 'शुभेंदू' ने किया पलटवार, 'ममता' के लिए कही ऐसी बात(फोटो:सोशल मीडिया)

बीजेपी पर नोट बांटने का भी लगाया आरोप

रैली के दौरान नाम न लेते हुए ममता ने इशारों-इशारों में बीजेपी पर जमकर हमला बोला था। इस दौरान ममता ने बीजेपी पर वोट के लिए नोट बांटने के आरोप भी लगाए थे।

उन्होंने कहा था 'खेला होबे, हम खेलने के लिए तैयार हैं।' जनता से कहा था कि अगर वे वोट खरीदना चाहते हैं, तो उनसे पैसा लेकर आप टीएमसी को वोट देना।

West Bengal Election 2021: इनके वोटों पर है भाजपा टीएमसी दोनों की नजर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story