×

बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता और उसकी मां पर जानलेवा हमला, टीएमसी पर लगा आरोप

बीजेपी के जिस कार्यकर्ता के ऊपर हमला हुआ है। उसका नाम गोपाल मजुमदार है। गोपाल ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के तीन कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर हमला किया।

Aditya Mishra
Published on: 28 Feb 2021 12:46 PM GMT
बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता और उसकी मां पर जानलेवा हमला, टीएमसी पर लगा आरोप
X
भाजपा के प्रचार वैन में तोड़फोड़ और कर्मचारियों के साथ मारपीट के मामले में रविवार को  कार्रवाई करते हुए कोलकाता पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले की वारदातें थमने का नाम ले रही है।

इसी कड़ी में एक बार फिर उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा कार्यकर्ता और उसके परिवार के लोगों के ऊपर धावा बोला गया है।

एक भाजपा कार्यकर्ता के घर में घुसकर मारपीट की गई। साथ ही उसकी मां को भी ह्मलवारों ने बेरहमी से पिटाई कर लहूलुहान कर दिया। घटना 27 फरवरी को हुई। पीड़ित की शिकायत पर इस मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

बंगाल में बवंडरः चुनाव प्रक्रिया पर सियासत शुरू, जानिए क्यों भड़का विपक्ष

Woman बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता और उसकी मां पर जानलेवा हमला, टीएमसी पर लगा आरोप(फोटो: सोशल मीडिया)

टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने मुंह बंद रखने की दी धमकी :गोपाल मजुमदार

बीजेपी के जिस कार्यकर्ता के ऊपर हमला हुआ है। उसका नाम गोपाल मजुमदार है। गोपाल ने आरोप लगाया कि टीएमसी के तीन कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर हमला किया।

उन्होंने मुझे व मेरी मां को बुरी तरह से पीटा। उन्होंने मेरे सिर व गले पर हमला किया और घूंसे मारे। चेहरे पर भी तमाचे मारे गए। इससे मैं बुरी तरह घबरा गया। उन्होंने मुझे धमकाया कि इस बारे में किसी को न बताएं।

सबसे बड़ी सियासी जंग: फिर ममता का होगा बंगाल या कामयाब होगी भाजपा की चाल

Bengal बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता और उसकी मां पर जानलेवा हमला, टीएमसी पर लगा आरोप(फोटो: सोशल मीडिया)

भाजपा के प्रचार वैन में तोड़फोड़ करने के मामले में 5 लोग गिरफ्तार

भाजपा के गोदाम में खड़ी प्रचार वैन में तोड़फोड़ और ड्राइवरों-कर्मचारियों के साथ मारपीट के मामले में रविवार को कार्रवाई करते हुए कोलकाता पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने पांचों के खिलाफ गैर जमानती अपराध की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। भाजपा ने तोड़फोड़ का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों पर लगाया था।

बीजेपी के नेताओं के मुताबिक परिवर्तन रथ के शीशे तोड़ने के लिए पथराव किया गया। परिवर्तन रथ में रखे मोबाइल फोन, लैपटॉप और एलईडी स्क्रीन चोरी कर लिए गये हैं। घटना शुक्रवार रात की है।

बीजेपी नेता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि ये रथ बंगाल के विभिन्न इलाकों में जाएंगी, लेकिन उसके पहले ही टीएमसी के गुंडों ने इसे तोड़ दिया है। इससे साफ है कि बंगाल की कानून-व्यवस्था की स्थिति क्या है?

बंगाल चुनाव 8 चरणों में क्यों: पता चल गयी वजह, TMC नेता ने किया खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story