×

मंत्री पर बम से हमले के बाद तिलमिला उठी ममता बनर्जी, मोदी सरकार से मांगा जवाब

ममता बनर्जी ने कोलकाता के अस्पताल में जाकर जाकिर हुसैन से मुलाकात की। उनसे पूरी घटना की जानकारी ली। उसके बाद मीडिया से बात करते ही अपने मंत्री पर हमले की घटना को साजिश करार दिया।

Aditya Mishra
Published on: 18 Feb 2021 10:32 AM GMT
मंत्री पर बम से हमले के बाद तिलमिला उठी ममता बनर्जी, मोदी सरकार से मांगा जवाब
X
ममता बनर्जी ने अपने बयान में सीधे तौर पर बीजेपी का नाम नहीं लिया है, लेकिन केंद्र सरकार की जवाबदेही होने और पार्टी में शामिल होने के दबाव की बात कह उन्होंने साफ इशारा किया है।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल में डिप्टी लेबर मिनिस्टर जाकिर हुसैन पर बम से हमले के बाद सियासत गरमाने लगी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने मंत्री पर हुए बम हमले की घटना को साजिश करार दिया है।

साथ ही इस पूरे मामले में केंद्र सरकार से जवाब भी मांग लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र को इस मामले में जवाब देना चाहिए।

बता दें कि बुधवार को मुर्शिदाबाद में निमतिता रेलवे स्टेशन पर जाकिर हुसैन पर बम से हमला हुआ था। जिसके बाद से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अब बंगाल में किसान आंदोलन की एंट्री, भाजपा को सियासी नुकसान की आशंका

Jakir मंत्री पर बम से हमले के बाद तिलमिला उठी ममता बनर्जी, मोदी सरकार से मांगा जवाब(फोटो:सोशल मीडिया)

ममता ने मंत्री से अस्पताल में जाकर की मुलाकात

ममता बनर्जी ने कोलकाता के अस्पताल में जाकर जाकिर हुसैन से मुलाकात की। उनसे पूरी घटना की जानकारी ली।

उसके बाद मीडिया से बात करते ही अपने मंत्री पर हमले की घटना को साजिश करार दिया।

ममता ने कहा है कि जाकिर हुसैन पर रेलवे परिसर में अटैक हुआ है। ऐसे में इस मामले में केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए। उन्होंने नाम लिए बगैर बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कुछ लोग जाकिर हुसैन पर अपनी पार्टी में शामिल होने का दबाव बना रहे थे।

बुधवार रात को बम से हुए हमले में जाकिर हुसैन बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। पहले उन्हें जंगीपुर स्थित अस्पताल में एडमिट कराया गया था। उसके बाद तत्काल मुर्शिदाबाद ले जाया गया और गुरुवार को सुबह कोलकाता में एडमिट कराया गया।

बंगाल में जय श्रीराम: शाह की गरज से हिल उठी ममता सरकार, ऐसे लिया निशाने पर

Jakir मंत्री पर बम से हमले के बाद तिलमिला उठी ममता बनर्जी, मोदी सरकार से मांगा जवाब(फोटो:सोशल मीडिया)

इशारों में बीजेपी पर लगाया आरोप

भले ही ममता बनर्जी ने अपने बयान में सीधे तौर पर बीजेपी का नाम नहीं लिया है, लेकिन केंद्र सरकार की जवाबदेही होने और पार्टी में शामिल होने के दबाव की बात कह उन्होंने साफ इशारा किया है।

पुलिस का कहना है कि जाकिर हुसैन पर उस समय अटैक हुआ, जब वह निमतिता रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 से कोलकाता के लिए ट्रेन पकड़ने वाले थे।

वहीं इस मामले में टीएमसी का कहना है कि उनके एक मंत्री समेत 26 लोग इस बम हमले में जख्मी हुए हैं। इसकी जांच कराई जा रही है।

मंत्री पर बम से हमला: बंगाल में मचा बवाल, BJP-TMC कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story