×

West Bengal Election: ममता बनर्जी चुनावी मोड में, घर में विशेष पूजा का आयोजन

पश्चिम बंगाल के कोलकाता स्थित मुख्यमंत्री आवास पर विशेष पूजा का आयोजन हो रहा है, यहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भी मौजूद रहने की संभावना है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार चुनावी मोड में हैं।

SK Gautam
Published on: 26 Feb 2021 9:02 AM GMT
West Bengal Election: ममता बनर्जी चुनावी मोड में, घर में विशेष पूजा का आयोजन
X
West Bengal Election: ममता बनर्जी चुनावी मोड में, घर में विशेष पूजा का आयोजन

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव की अब नजदीक हैं। राजनीतिक दलों की ओर से चुनावों की तैयारी की जा रही है। आज दिल्ली में चुनाव आयोग की होने वाली बैठक में चुनावों की तारीखों का ऐलान सकता है। इस बीच पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास पर विशेष पूजा का आयोजन किया जा रहा है।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनावी मोड में

पश्चिम बंगाल के कोलकाता स्थित मुख्यमंत्री आवास पर विशेष पूजा का आयोजन हो रहा है, यहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भी मौजूद रहने की संभावना है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार चुनावी मोड में हैं। बीते दिन ममता बनर्जी कोलकाता की सड़कों पर स्कूटी चलाती आईं। पेट्रोल और डीजलों की बढ़ती कीमतों के खिलाफ उन्होंने स्कूटी चलाकर विरोध दर्ज कराया।

ये भी देखें: सोना तुरंत खरीदें: नहीं मिलेगा ऐसा शानदार मौका, मार्च में बढ़ जाएंगे भाव

इस बार बंगाल में भगवा लहर- बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी ने भी बंगाल में चुनाव तारीखों के ऐलान से पहले हुंकार भर दी है। बीजेपी के राकेश सिन्हा ने कहा कि बंगाल में भगवा लहर और मोदी लहर चल रही है। बंगाल में जिस तरीके से अराजकता, हिंसा और कुशासन का माहौल है वहां अब बीजेपी का ही परचम लहरेगा। बीजेपी नेता राकेश सिन्हा की ओर से कहा गया कि असम, पुडुचेरी, तमिलनाडु और केरल में भी बीजेपी अपनी ताकत दिखाएगी। असम में इस बार जीत के बीजेपी का वोट प्रतिशत भी बढ़ेगा।

cm mamta banarji-2

पश्चिम बंगाल में इस बार 6 से 8 चरणों में चुनावों

बता दें कि चुनाव आयोग शुक्रवार की शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा। इस दौरान पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल, असम और पुडुचेरी के चुनावों की तारीखों का ऐलान किया जा सकता है। उम्मीद जताई जा रही है कि पश्चिम बंगाल में इस बार 6 से 8 चरणों के बीच चुनावों को कराया जा सकता है।

ये भी देखें: अलर्ट पर अंबानी हाउस: सामने आई धमकी वाली चिट्ठी, हुआ ये सबसे बड़ा खुलासा

भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस में कड़ा मुकाबला

पश्चिम बंगाल में इस बार भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस में कड़ा मुकाबला है। बीजेपी की ओर से लगातार दावा किया जा रहा है कि इस बार उनकी सरकार बनेगी और बीजेपी 200 सीटें जीतेगी। यही कारण है कि पीएम मोदी से लेकर अमित शाह तक बीजेपी के सभी बड़े नाम बंगाल के रण में कूदे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story