×

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज व्हीलचेयर पर करेंगी पदयात्रा, TMC का घोषणापत्र टला

नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कथित हमले को लेकर बंगाल के पर्यवेक्षक ने अपनी रिपोर्ट चुनाव आयोग को सौंप दी है। सूत्रों ने बताया कि इस रिपोर्ट में ममता बनर्जी पर हमले का जिक्र नहीं है।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 5:25 AM GMT
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज व्हीलचेयर पर करेंगी पदयात्रा, TMC का घोषणापत्र टला
X
गृह मंत्री अमित शाह के अलावा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी आज असम में कई रैलियां है। नड्डा आज तीन रैली को एड्रेस करेंगे।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रविवार को व्हीलचेयर पर पदयात्रा करेंगी। नंदीग्राम में चोट लगने के बाद आज ये पहला मौका होगा। जब ममता बनर्जी सार्वजनिक रूप से सामने आएंगी।

उनके चारों तरफ टीएमसी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों का भारी हुजूम भी देखने को मिलेगा। मुख्यमंत्री दोपहर 1 बजे कोलकाता में पदयात्रा पर निकलेंगी। इसकी शुरुआत मेयो रोड पर गांधी की प्रतिमा से होगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टीएमसी ने आज अपने कार्यक्रम में बड़ा फेरबदल किया है। पार्टी आज अपना घोषणा पत्र जारी नहीं करेगी।

Mamta Banerjee मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज व्हीलचेयर पर करेंगी पदयात्रा, TMC का घोषणापत्र टला(फोटो:सोशल मीडिया)

नंदीग्राम मामले में पर्यवेक्षक ने EC को सौंपी रिपोर्ट, ममता बनर्जी पर हमले से इनकार

टीएमसी आज नहीं जारी करेगी घोषणा पत्र

इससे पहले, रविवार को पश्चिम बंगाल में टीएमसी अपना घोषणापत्र जारी करने वाली थी। लेकिन फिलहाल इसे स्थगित कर दिया गया है।

पदयात्रा के साथ ही ममता आज से चुनाव प्रचार की कमान भी संभालेंगी। चोट लगने से बाद से 15 मार्च को उनकी पहली जनसभा होने जा रही है। ममता 15 मार्च को पुरुलिया, 16 मार्च को बांकुरा और 17 मार्च को झारग्राम में रैली को संबोधित करने वाली हैं।

उधर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार से बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं। खड़गपुर में उनका रोड शो प्रस्तावित है।

इससे पहले शनिवार को देर रात तक बीजेपी की केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई। जिसमें बंगाल में दूसरे चरण के उम्मीदवारों के नामों पर काफी विचार –विमर्श हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता इस बैठक में मौजूद रहे।

प्रेक्षकों की रिपोर्ट से ममता के आरोपों की हवा निकली, अब भाजपा होगी हमलावर

Mamta Banerjee मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज व्हीलचेयर पर करेंगी पदयात्रा, TMC का घोषणापत्र टला(फोटो:सोशल मीडिया)

नंदीग्राम मामले में पर्यवेक्षक ने EC को सौंपी रिपोर्ट

नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कथित हमले को लेकर बंगाल के पर्यवेक्षक ने अपनी रिपोर्ट चुनाव आयोग को सौंप दी है।

सूत्रों ने बताया कि इस रिपोर्ट में ममता बनर्जी पर हमले का जिक्र नहीं है। पर्यवेक्षक ने अपनी रिपोर्ट में मुख्यमंत्री पर हमले से इनकार किया है।

रिपोर्ट में ये भी लिखा है कि ममता को कार के दरवाजे से चोट लगी है। लोहे के पिलर का जिक्र भी इस रिपोर्ट में किया गया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेतृत्व ने असंतुष्टों के पर कतरे, जी-23 के नेताओं के नाम काटकर बड़ा संदेश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story