×

टीएमसी अब ममता की पार्टी नहीं रहीं, कारपोरेट पेशेवरों का है कब्जा: दिनेश त्रिवेदी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को लगातार झटके लगते जा रहे हैं। इससे पहले 5 जनवरी को लक्ष्मी रतन शुक्ला के मंत्री पद से इस्तीफा देने की खबर आई थी।

Aditya Mishra
Published on: 13 Feb 2021 7:05 AM GMT
टीएमसी अब ममता की पार्टी नहीं रहीं, कारपोरेट पेशेवरों का है कब्जा: दिनेश त्रिवेदी
X
ममता बनर्जी ने बीते दिनों बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि कुछ लोगों के चले जाने से पार्टी खत्म नहीं होगी। बंगाल में टीएमसी की ही सरकार बनेगी।

मिदनापुर: टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है। त्रिवेदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है।

उन्होंने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस अब ममता बनर्जी की पार्टी नहीं रही। उस पर कुछ कारपोरेट पेशेवरों ने कब्जा कर लिया है, जिन्हें राजनीति का कोई ज्ञान नहीं है।

पार्टी में कोई फोरम नहीं है, जहां अपनी बात रखी जा सके। संसद में मूकदर्शक की तरह बैठना बंगाल के साथ नाइंसाफी होती। पार्टी में मैं अकेला नहीं हूं। अगर आप अन्य लोगों से पूछे तो वह भी यही महसूस करते हैं। मुझे राज्यसभा भेजने के लिए मैं पार्टी को धन्यवाद देता हूं।

TMC टीएमसी अब ममता की पार्टी नहीं रहीं, कारपोरेट पेशेवरों का है कब्जा: दिनेश त्रिवेदी(फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल में भाजपा ने जय श्रीराम के नारे को बनाया हथियार, सीएए पर शाह का बड़ा दांव

लक्ष्मी रतन शुक्ला ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को लगातार झटके लगते जा रहे हैं। इससे पहले 5 जनवरी को लक्ष्मी रतन शुक्ला के मंत्री पद से इस्तीफा देने की खबर आई थी। लक्ष्मी रतन शुक्ला ममता बनर्जी सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर रह चुके हैं।

बता दें कि लक्ष्मी रतन शुक्ला बंगाल सरकार में खेल मंत्री थे, लेकिन 5 जनवरी को उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। सूत्रों का कहना है कि लक्ष्मी रतन शुक्ला अब राजनीति को ही छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने ना केवल मंत्री पद बल्कि हावड़ा के टीएमसी जिला अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया।

MAMTA BANERJEE टीएमसी अब ममता की पार्टी नहीं रहीं, कारपोरेट पेशेवरों का है कब्जा: दिनेश त्रिवेदी(फोटो:सोशल मीडिया)

पांच राज्यों के चुनावः बंगाल में बदलाव कर आयोग ने दिये सख्ती के संकेत

टीएमसी के कई विधायक और मंत्री पहले ही दे चुके हैं इस्तीफा

टीएमसी नेता शुभेंदु अधिकारी ने बीते दिनों अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और बीजेपी में शामिल हो गए। उसके बाद उनके कई समर्थकों और टीएमसी विधायकों ने भी पार्टी का साथ छोड़ दिया और बीजेपी का दामन थाम लिया। हालांकि अभी बीते दिनों ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि कुछ लोगों के चले जाने से पार्टी खत्म नहीं होगी। बंगाल में टीएमसी की ही सरकार बनेगी।

बंगाल के हल्दिया में बोले पीएम मोदी-‘किसान का हक हम देकर रहेंगे’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story