×

पूर्व मुख्यमंत्री कोरोना की चपेट में, संक्रमित पत्नी अस्पताल में भर्ती

पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

Shreedhar Agnihotri
Reporter Shreedhar AgnihotriPublished By Vidushi Mishra
Published on: 19 May 2021 4:12 AM GMT (Updated on: 19 May 2021 4:28 AM GMT)
Former West Bengal Chief Minister Buddhadeb Bhattacharya has been found infected with the corona virus.
X

पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य (फोटो-सोशल मीडिया) 

पश्चिम बंगाल : राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य (Ex CM Buddhadeb Bhattacharya) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। साथ ही साथ उनकी पत्नी मीरा भट्टाचार्य भी कोरोना की चपेट में आ गयीं हैं। बुद्धदेव भट्टाचार्य इस वक्त अपने घर पर ही रह कर इलाज ले रहे हैं और उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है।

वहीं, भट्टाचार्य की पत्नी की तबीयत को ज्यादा खराब देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुडलैंड अस्पताल में भर्ती मीरा भट्टाचार्य के इलाज के लिए एक मेडिकल वार्ड बनाया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम उन पर निगरानी बनाये हुए है।

मीडिया के सूत्रों ने मंगलवार को बताया था कि बुद्धदेव भट्टाचार्य और उनकी पत्नी के साथ-साथ उनके परिचारक के स्वाब के नमूने मंगलवार की सुबह एकत्र किए गए थे और उनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी।


आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में मंगलवार को कोविड-19 के 19,428 नए मामले सामने आए थे। इस दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से 145 और मरीजों की मौत हो गयी। स्वास्थ्य विभाग की बुलेटिन के मुताबिक 19,428 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 11,71,861 हो गई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story