×

Howrah Road Accident: हावड़ा में सड़क हादसे के बाद हंगामा, तोड़फोड़ और आगजनी से गरमाया माहौल

Howrah Road Accident: पश्चिम बंगाल के हावड़ा शहर में हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसके बाद यहां पर जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 14 Feb 2022 5:28 PM GMT
Howrah Road Accident: हावड़ा में सड़क हादसे के बाद हंगामा, तोड़फोड़ और आगजनी से गरमाया माहौल
X

(सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Howrah Road Accident: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हावड़ा शहर (Howrah) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर उलुबेरिया (Uluberia) में अमता रोड (Amta Road) पर हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसके बाद यहां पर जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की गई। खबर है कि लगातार तीन डंपरों में आग लगा दी गई है। वहीं, डंपर का चालक फरार हो गया। आरोप है कि पुलिस पर भी ईंट फेंके गए और आग बुझाने की कोशिश कर रही दमकल की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है। स्थिति को काबू में पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है।

गौरतलब है कि इससे पहले पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर (Purba Medinipur) के नंदकुमार में कल एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक, नंदकुमार थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 41 पर हंसगेरिया के पास एक डंपर ने नियंत्रण खो दिया और एक दुकान में घुस गया। इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य लोग घायल हुए, जिनका तमलुक जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बीते साल भी हावड़ा में हुआ था दर्दनाक सड़क एक्सीडेंट

वहीं, इससे पहले बीते साल दिसंबर में हावड़ा शहर (Howrah) के धूलागढ़ में हुए एक सड़क हादसे में 6 यात्री घायल हो गए थे। दरअसल, दुर्घटना वाले दिन धूलागढ़ के संधिपुर में यात्रियों को ले जा रहे एक निजी बस ने न्यूटाउन जा रही एक अन्य निजी बस को पीछे से टक्कर मार दी थी, जिसमें 6 यात्री घायल हो गए थे। जिसके बाद बस यात्रियों और गुस्साए स्थानीय लोगों ने दोनों बसों में तोड़फोड़ की थी। तोड़फोड़ का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, लेकिन वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की जा सकी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story