×

बंगाल विधानसभा चुनाव: नड्डा का दीदी पर वार, कहा- किसानों के लिए कुछ नहीं किया

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा, “पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार ने राज्य के किसानों और आदिवासियों के कल्याण के लिए कुछ नहीं किया है।"

Chitra Singh
Published on: 10 Feb 2021 9:00 AM GMT
बंगाल विधानसभा चुनाव: नड्डा का दीदी पर वार, कहा- किसानों के लिए कुछ नहीं किया
X
बंगाल विधानसभा चुनाव: नड्डा का दीदी पर वार, कहा- किसानों के लिए कुछ नहीं किया

कलाईकुण्डा: पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चा-चक्र (चाय पर चर्चा) कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास' के मूलमंत्र पर बनी नीतियां और योजनाएं प्रदेश में परिवर्तन का आधार बनेंगी। इतना ही नहीं, जेपी नड्डा ने बंगाल की सत्तारूढ़ सरकार पर जमकर हमला बोला।

‘मां, माटी और मानुष’ के नाम पर चुनाव जीता

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा, “पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार ने राज्य के किसानों और आदिवासियों के कल्याण के लिए कुछ नहीं किया है। सत्ता में आने पर उनकी पार्टी राज्य के लोगों का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करेगी। जिन्होंने ‘मां, माटी और मानुष’ के नाम पर चुनाव जीता, वो आज ‘तानाशाही, तुष्टीकरण और बाहुबल’ की रणनीति अपना रहे हैं।”

यह भी पढ़ें... मां क्यों रो रही- पापा कब आएंगें, कासगंज सिपाही हत्याकांड से गांव में मातम

दीदी ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया'

इतना ही नहीं, जेपी नड्डा ने आगे कहा, “ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार ने राज्य के किसानों और आदिवासियों के कल्याण के लिए कुछ नहीं किया है।” नड्डा ने दावा करते हुए कहा है, “राज्य के गरीब लोगों के साथ हुआ अन्याय लंबे समय तक नहीं चलेगा। आगामी चुनाव में ममता बनर्जी को जाना होगा और कमल खिलेगा।”



'विधानसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी'

नड्डा ने कहा, “एक तरफ नरेंद्र मोदी हैं जो बंगाल का विकास चाहते हैं और दूसरी तरफ ममता बनर्जी हैं जो विकास की सभी परियोजनाओं को बंद करने की कोशिश कर रही हैं। भाजपा विकास कार्यों के जरिए राज्य की खुशहाली सुनिश्चित करेगी और पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी।”

यह भी पढ़ें... निकला पत्थर का दिल: देख हिल उठे सभी डॉक्टर, गोवा मेडिकल कॉलेज का मामला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story