Kolkata Rape-Murder Case: मृतक ट्रेनी डॉक्टर की मां का छलका दर्द, कहा 'बेटी की पैंट खुली हुई थी और शरीर पर......सीएम ममता बनर्जी भी...’

Kolkata Doctor Rape Murder Case: मृतक ट्रेनी डॉक्टर की मां ने कहा कि पहले हमें हॉस्पिटल से कॉल आया कि आपकी बेटी बीमार है और फिर फोन कट गया। उन्होंने आगे बताया कि 'उसके बाद जब मैंने फोन करके पूछा कि बेटी को क्या हुआ है तो उन्होंने...

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 18 Aug 2024 4:57 PM GMT
Kolkata Doctor Rape Murder Case
X

Kolkata Doctor Rape Murder Case (Pic:Newstrack)

Kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर की रेप और मर्डर की वारदात ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। देश के अलग-अलग राज्यों में डॉक्टर्स के साथ ही सामाजिक संगठन भी लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं बगांल में विपक्षी दल भी सत्ता पक्ष यानी ममता बनर्जी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। तृणमूल कांग्रेस के नेता खुद पार्टी पर सवाल उठाने लगे हैं। इस बीच, मेडिकल कॉलेज की मृतक महिला डॉक्टर की मां और पिता ने अपना दर्द बयां किया हैं। ट्रेनी डॉक्टर की मां ने मुख्यॉमंत्री ममता बनर्जी पर विरोध प्रदर्शन को दबाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने अपना दर्दनाक दास्ता भी सुनाई है। वहीं, पीड़िता के पिता ने मुआवजा लेने से मना कर दिया है। रेप और मर्डर की शिकार हुई ट्रेनी डॉक्टर के पिता ने कहा कि सीएम ममता बनर्जी सिर्फ न्याय दिलाने की बात करती हैं।

आपकी बेटी ने सुसाइड कर ली है...

मृतक ट्रेनी डॉक्टर की मां ने कहा कि पहले हमें हॉस्पिटल से कॉल आया कि आपकी बेटी बीमार है और फिर फोन कट गया। उन्होंने आगे बताया कि 'उसके बाद जब मैंने फोन करके पूछा कि बेटी को क्या हुआ है तो उन्होंने मुझे सीधे अस्पताल आने की बात कहीं। जब हमने फिर से फोने किया, तो कॉल करने वाले शख्स ने स्वंय को असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट (सहायक अधीक्षक) बताया और कहा कि आपकी बेटी ने सुसाइड कर ली है। बेटी गुरुवार को ड्यूटी पर गई थी, हमें शुक्रवार को सुबह 10:53 बजे यह फोन आया। जब हम मेडिकल कालेज पहुंचे, तो हमें उसे देखने तक नहीं दिया गया। हमें 3 बजे बाद देखने दिया गया।

उसके शरीर पर मात्र केवल एक कपड़ा था

इस दौरान डॉक्टर की मां ने दिल दहला देने वाली बातें बताईं है। उन्होंने बताया कि 'बेटी की पैंट खुली हुई थी और उसके शरीर पर मात्र केवल एक कपड़ा था। उसका हाथ टूटा हुआ था, आंख और मुंह से खून निकल रहा था। उसे देखकर ही लग रहा था कि किसी ने उसकी हत्या की है। मैंने उनसे कहा कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है।' उन्होंने कहा कि उसे डॉक्टर बनाने के लिए हमने बहुत परिश्रम की, लेकिन उसे मार दिया गया।

सीएम ममता बनर्जी प्रदर्शन को रोकने का प्रयास कर रही हैं

महिला ट्रेनी डॉक्टर की मां ने कहा कि सीएम ममता बनर्जी मुझसे फोन पर बात की। उन्होंने कहा कि 'मुख्यमंत्री ने कहा था कि आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ है। मात्र एक व्यक्ति को अभी तक पकड़ा गया है। मुझे यकीन है कि इस वारदात में कई और लोग भी जुड़े हुए हैं। इस वारदात के लिए पूरा विभाग जिम्मेदार है। पुलिस ने बिल्कुल भी अच्छा काम नहीं किया। मुझे लगता है कि सीएम ममता बनर्जी प्रदर्शन को रोकने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने यहां धारा 144 लागू किया हुआ है, ताकि लोग प्रदर्शन न कर पाएं।' पीड़िता के मां ने पुलिस कमिश्नर के बारे में कहा कि उन्होंने हमारे साथ थोड़ा भी सहयोग नहीं किया। वे सिर्फ मामले को दबाने की कोशिश में लगे रहे। उनका प्रयास था कि शव को जल्द से जल्द पोस्टमार्टम करवाकर हटाया जाए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story