×

कार में कोकीन ले जाते बीजेपी की चर्चित युवा नेत्री गिरफ्तार, ले रखी थीं सिक्योरिटी

पामेला के पास से जब्त की गई कोकीन की कीमत बाजार में लाखों रुपए आंकी जा रही है। उनके साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान भी था, जो उनकी सुरक्षा में तैनात था।

Aditya Mishra
Published on: 19 Feb 2021 12:45 PM GMT
कार में कोकीन ले जाते बीजेपी की चर्चित युवा नेत्री गिरफ्तार, ले रखी थीं सिक्योरिटी
X
स्वीटी से शुरूआती पूछताछ में उसने माना है कि वह राकेश सिंह की सहयोगी है और कोकीन खरीदने में मददगार थी।कोलकाता पुलिस ने इस मामले में अपना बयान जारी किया है।

मिदनापुर: कोलकाता पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लाखों रुपए के कोकीन के साथ भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी को अरेस्ट किया है। पामेला भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव भी हैं।

जानकारी के मुताबिक वह अपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी। पुलिस ने न्यू अलीपुर इलाके से उन्हें गिरफ्तार किया है। उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे की भी गिरफ्तारी हुई है। पुलिस को पामेला की गाड़ी में बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स मिला था।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को पहले से ही पामेला के ड्रग की लत के बारे में जानकारी थी। वह उस पर नजर रखे हुए थी।

बंगाल में जय श्रीराम: शाह की गरज से हिल उठी ममता सरकार, ऐसे लिया निशाने पर

Bjp कार में कोकीन ले जाते बीजेपी की चर्चित युवा नेत्री गिरफ्तार, ले रखी थीं सिक्योरिटी(फोटो:सोशल मीडिया)

भाजपा नेता प्रबीर कुमार डे को भी पुलिस ने किया अरेस्ट

उनके करीबी सहयोगी और भाजपा नेता प्रबीर कुमार डे को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है। पुलिस ने न्यू अलीपुर में सड़क पर उनकी कार को रोका और उसकी तलाशी ली।

पामेला के बैग और कार से 100 ग्राम कोकीन तलाशी के दौरान बरामद की गई। पामेला के पास से जब्त की गई कोकीन की कीमत बाजार में लाखों रुपए आंकी जा रही है। उनके साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान भी था, जो उनकी सुरक्षा में तैनात था। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

गृहमंत्री शाह ने बंगाल में किया रोड शो, बोले- सत्ता में आए तो कट मनी संस्कृति’ खत्म कर देंगे

Bjp कार में कोकीन ले जाते बीजेपी की चर्चित युवा नेत्री गिरफ्तार, ले रखी थीं सिक्योरिटी(फोटो:सोशल मीडिया)

कोकीन की लत पड़ने के बाद कई युवाओं का करियर बर्बाद

आमतौर पर माना जाता है कि कोकीन अमीरों का नशा है और पश्चिमी देशों में इसकी डिमांड ज्यादा है। कोकीन का नशा काफी महंगा और सामान्य ड्रग्स एब्यूज इससे दूर रहते हैं, लेकिन पीजीआई के डी-एडिक्शन सेंटर ने इस तथ्य को ही पूरी तरह से पलटकर रख दिया है।

हाल ही में डी-एडिक्शन सेंटर में पांच ऐसे युवा दाखिल हुए, जिन्हें कोकीन की लत लग गई थी। इन युवाओं की उम्र मात्र 20-27 साल थी।

खास बात यह है कि अधिकतर युवा मध्य आय वर्ग से ताल्लुक रखते हैं। कोकीन की लत पड़ने के बाद इन युवाओं के कैरियर खत्म हो गए। जो नौकरी कर रहे थे उनकी नौकरी छूट गई, जो पढ़ाई कर रहे थे, उनकी पढ़ाई छूट गई।

ममता-शाह का आमना-सामना: गृहमंत्री ने की पूजा-अर्चना, बंगाल में गरजेंगे दोनों दिग्गज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story