×

14 मार्च तक चुनाव प्रचार नहीं करेंगी ममता बनर्जी, राज्य भर में टीएमसी का प्रदर्शन

आसनसोल में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने जीटी रोड जाम कर ममता बनर्जी पर हुए हमले को लेकर विरोध जताया। तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गिरफ्तारी की मांग की।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 8:47 AM GMT
14 मार्च तक चुनाव प्रचार नहीं करेंगी ममता बनर्जी, राज्य भर में टीएमसी का प्रदर्शन
X
ममता बनर्जी ने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है वो जल्द ही हॉस्पिटल से बाहर आ जाएंगी।

कोलकाता: टीएमसी ने ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के बाद से मेनिफेस्टो जारी करने के आज के कार्यक्रम को पहले ही स्थगित कर दिया था। अब खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री 14 मार्च तक चुनाव प्रचार नहीं करेंगी। उनके सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गये हैं।

राज्य भर में टीएमसी का प्रदर्शन, टीएमसी-बीजेपी के समर्थक भिड़े

ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के बाद से पूरे राज्य भर में टीएमसी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे आए हैं।

जगह-जगह इस वक्त विरोध प्रदर्शन चल रहा है।

दुर्गापुर, रायना, बांकुड़ा सहित पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर में टीएमसी समर्थकों ने जमकर हंगामा किया हैं। इस बीच, पूर्व मेदिनीपुर के जिलाधिकारी विभू गोयल और एसपी प्रवीण प्रकाश ने बिरुलिया बाजार का दौरा किया और घटना स्थल का मुआयना किया।

चुनाव आयोग का बड़ा फैसला: बंगाल के DGP का ट्रांसफर, इनको मिली जिम्मेदारी

West Bengal 14 मार्च तक चुनाव प्रचार नहीं करेंगी ममता बनर्जी, राज्य भर में टीएमसी का प्रदर्शन(फोटो:सोशल मीडिया)

आसनसोल में सड़क जाम

वहीं नंदीग्राम आसनसोल में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने जीटी रोड जाम कर विरोध जताया। तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गिरफ्तारी की मांग की।

तृणमूल कांग्रेस के राजू आलूवालिया के नेतृत्व में आसनसोल जीटी रोड पर किया गया और प्रदर्शन टायर जलाकर प्रदर्शन किया। इस दौरान तृणमूल जिला सचिव विश्वरूप गांगुली, अबू कौनेन शादाब, प्रेम शर्मा, जयपाल सिंह, मो कलाम आदि मौजूद थे।

पश्चिम बंगाल चुनाव: मिथुन को मिली Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा, कमांडों करेंगे रक्षा

Mamta Banerjee 14 मार्च तक चुनाव प्रचार नहीं करेंगी ममता बनर्जी, राज्य भर में टीएमसी का प्रदर्शन(फोटो:सोशल मीडिया)

बिरुलिया में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

दूसरी ओर, नंदीग्राम के बिरुलिया में बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा किया और टायर जला कर प्रदर्शन किया। बीजेपी समर्थकों ने ममता पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।

हालांकि इसे लेकर बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। बीजेपी के कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि कल उन्होंने क्या बढियां एक्टिंग की है। उन्होंने हार के बाद अपना कैरियर ढूंढ लिया है।

बंगाल का खूनी इतिहास: यहां हिंसा ही संस्कार हैं सत्ता के, हमला होना आम बात

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story