×

Nusrat Jahan Pregnant: नुसरत जहां है प्रेग्नेंट, पति को नहीं है जानकारी, कहा- टूटने के कगार पर है शादी

Nusrat Jahan Pregnant: मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां गर्भवती है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 7 Jun 2021 2:33 AM GMT (Updated on: 7 Jun 2021 2:36 AM GMT)
Nusrat Jahan Pregnant
X

नुसरत जहां (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Nusrat Jahan Pregnant: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं? खबर है कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के गर्भ में छह महीने का बच्चा पल रहा है और जल्द ही वह मां बनने वाली है। बताया जा रहा है कि वे छह महीने से अपने पति से अलग रह रही हैं। हालांकि इस बारे में नुसरत जहां का कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के दावे के मुताबिक, टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) छह महीने से गर्भवती है। हैरत की बात तो यह है कि इस बारे में नुसरत जहां के पति (Nusrat Jahan husband) निखिल जैन (Nikhil Jain) को इस खबर के बारे में पता ही नहीं है। खबर है कि वे दोनों पिछले 6 महीने से एक-दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं।

शादी टूटने के कगार पर है- निखिल जैन

एक स्थानीय चैनल के मुताबिक, निखिल जैन (Nikhil Jain) ने कहा है कि "हमारी शादी टूटने के कगार पर है। हम 6 महीने से साथ में नहीं है, मेरे और नुसरत के बीच कोई संपर्क भी नहीं रहा है, इसलिए ये बेबी मेरा नहीं है।"

नुसरत और यश दासगुप्ता का रिश्ता

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और बीजेपी सदस्य यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के रिश्ते की खबरें चर्चा में बनी हुई थी। हालांकि दोनों ने इस मामले को लेकर कोई रिएक्ट नहीं किया है।

2019 में हुई थी नुसरत और निखिल की शादी

बताते चलें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून 2019 को तुर्की में कोलकाता के बिजनसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी की थी। दोनों ने इस्लामिक, ईसाई धर्म और हिन्दू परंपरा के अनुसार शादी की थी।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story