×

Nusrat Jahan Pregnant Update: देखें नुसरत जहां की क्यूट बेबी बंप की तस्वीरें

Nusrat Jahan Pregnant Update: टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां बेबी बंप की पहली तस्वीर सामने आई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 12 Jun 2021 5:49 AM GMT
Nusrat Jahan Pregnant
X
नुसरत जहां (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Nusrat Jahan Pregnant Update: नुसरत जहां के प्रेग्नेंट (Nusrat Jahan Pregnant) होने की खबर अब बिल्कुल साफ हो चुकी है। टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (TMC MP and Bengali actress Nusrat Jahan) बेबी बंप की पहली तस्वीर सामने आई है। उनकी इन तस्वीरों ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। नुसरत जहां की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर सुर्खियों में छाई हुई है। अटकलें लगाई जा रही थी कि नुसरत जहां ( Nusrat Jahan) 6 महीने से प्रेग्नेंट है और जल्द ही वह मां बनने वाली है। हालांकि नुसरत ने अभी तक खबर पर अपनी चुप्पी साध रखी थी। लेकिन सोशल मीडिया पर नुसरत जहां की बेबी बंप (Nusrat Jahan Ki baby bump ki photo) फ्लॉन्ट वाली तस्वीरों ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। नुसरत की बेबी बंप की इस तस्वीर (Nusrat Jahan baby bump photo) में श्राबंती चटर्जी (Shrabanti Chatterjee) भी नजर आ रही है।

नुसरत जहां की बेबी बंप की तस्वीर

जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते है कि बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Bengali actress Nusrat Jahan) व्हाइट गाउन पहन रखा है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। व्हाइट गाउन के साथ उन्होंने कान में बड़े इयररिंग कैरी कर रखा है। व्हाइट गाउन खुले बाल में नुसरत जहां काफी सुंदर नजर आ रही है। इस तस्वीर में नुसरत जहां के टॉलीवुड की दो एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी और तनुश्री चक्रवर्ती नजर आ रही हैं।

नुसरत जहां की बेबी बंप की तस्वीरें (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

आखिरी बार कब दिखी थी नुसरत जहां (Akhiri Bar Nusrat Jahan Kab Dikhi Thi)

आपको बता दें कि टीएमसी सांसद नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) को आखिरी बार सार्वजनिक तौर पर मतदान के दिन देखा गया था। इसके बाद उन्हें कही भी घर बाहर निकलते हुए नहीं देखा गया। इसी बीच खबर आई कि नुसरत जहां प्रेग्नेंट है। प्रेग्नेंसी के कारण वे किसी सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा नहीं ले रही थी।

ये बेबी मेरा नहीं है- निखिल जैन

वहीं कुछ दिन पहले नुसरत जहां के पति निखिल जैन (Nusrat Jahan's husband Nikhil Jain) ने बयान दिया था कि ये बेबी मेरा नहीं है। वे दोनों पिछले 6 महीने से एक-दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं। एक स्थानीय चैनल के मुताबिक, निखिल जैन (Nikhil Jain) ने कहा है कि "हमारी शादी टूटने के कगार पर है। हम 6 महीने से साथ में नहीं है, मेरे और नुसरत के बीच कोई संपर्क भी नहीं रहा है, इसलिए ये बेबी मेरा नहीं है।"

नुसरत जहां और निखिल (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

नुसरत ने निखिल पर लगाया था गंभीर आरोप

इस खबर के कुछ दिन बाद ही नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते के टूटने की खबर सामने आई। वहीं नुसरत जहां ने पति निखिल पर कई गंभीर आरोप भी लगाएं। आरोप था कि निखिल ने उनके बैंक अकाउंट से पैसे निकाले थे, जिसकी जानकारी उन्होंने नुसरत को नहीं दी। इसके बाद निखिन ने इन आरोपों पर एक पेज का बयान जारी किया था और कहा था, "मैंने नुसरत को बिना किसी स्वार्थ के हमेशा सपोर्ट किया। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से नुसरत का बर्ताव अलग होने लगा था और यही से शादीशुदा जीवन में कड़वाहट आने लगी थी।" बता दें कि अब नुसरत जहां और निखिल की शादी टूट चुकी है।

नुसरत जहां और यश दासगुप्ता का रिश्ता (Nusrat Jahan & Yash Dasgupta's Relationship)

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और बीजेपी सदस्य यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के रिश्ते की खबरें चर्चा में बनी हुई थी। हालांकि दोनों ने इस मामले को लेकर कोई रिएक्ट नहीं किया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story