×

बंगाल से बड़ी खबर: रद्द हुई PM मोदी की रैली, कोरोना के हालातों पर कल करेंगे बैठक

पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल बंगाल में होने वाली अपनी सभी रैलियां रद्द कर दी हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 22 April 2021 12:52 PM GMT (Updated on: 22 April 2021 1:06 PM GMT)
कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है।
X

मोदी रैली रद्द(साभार-ट्विटर)

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की इस भयावह स्थिति में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल बंगाल में होने वाली अपनी सभी रैलियां रद्द कर दी हैं। हालातों को देखते हुए पीएम मोदी बंगाल में चुनाव प्रचार करने के बजाय कल कोरोना के हालातों पर बैठक करेंगे। इस बारे में खुद उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि वह शुक्रवार को कोरोना को लेकर एक हाईलेवल की बैठक में शामिल होंगे।

बता दें कि 23 अप्रैल को पीएम मोदी बंगाल में चार कार्यक्रमों को संबोधित करने वाले थे। राज्य में मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और कोलकाता दक्षिण में उनकी रैलियां थीं। बंगाल भाजपा(BJP) ने इन रैलियों के लिए लगभग तैयारियां पूरी कर ली थीं। पर अब पीएम मोदी के ये सभी कार्यक्रम रद्द हो गए हैं।

पूरी थी रैली के लिए सारी व्यवस्था

इस बारे में पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि वह कल कोरोना के मौजूदा हालात की समीक्षा के लिए हाईलेवल बैठकों की अध्यक्षता करेंगे। जिसके चलते वे पश्चिम बंगाल नहीं जाएंगे।

बता दें, कोलकाता में शहीद मीनार मैदान में पीएम मोदी की रैली के लिए लगभग सारी व्यवस्थाएं पूरी हो गई थी। टेंट, कुर्सियां, झंडे-बैनर आदि लग चुके हैं। वहीं मालदा में भी ऐसी तैयारियां देखने को मिलीं। जिसमें लाखों रुपये लगाए गए।

इससे पहले कोरोना संक्रमण को देखते हुए भाजपा ने फैसला किया था कि बंगाल में पीएम मोदी की बड़ी रैलियां अब नहीं होंगी। पीएम मोदी बंगाल में छोटी-छोटी जनसभा करेंगे। ऐसे में इन जनसभाओं में 500 से ज्यादा लोगों को उपस्थित रहने की अनुमति नहीं होगी।

तेजी से बिगड़ते हालातों को देखते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी सहित सभी नेताओं की बंगाल में छोटी सभाएं कराने का फैसला लिया था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story