Kolkata Rape-Murder Case: मुख्य आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा, गोलमोल बयान पर असली सच अब आएगा बाहर

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता रेप केस के मुख्य आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा हो चुका है। जानिए टेस्ट के दौरान क्या थी उसकी प्रतिक्रिया।

Sonali kesarwani
Written By Sonali kesarwani
Published on: 25 Aug 2024 11:36 AM GMT (Updated on: 25 Aug 2024 12:09 PM GMT)
Kolkata Rape-Murder Case: मुख्य आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा, गोलमोल बयान पर असली सच अब आएगा बाहर
X

Kolkata Rape-Murder Case: आज आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा हो गया। पूरा टेस्ट खत्म होने के बाद सीबीआई के अधिकारी जेल से बाहर आ गए है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जो जानकरी निकल के सामने आई है उसमें यह पता चला है कि टेस्ट के समय संजय रॉय लगातार अपने बयान बदल रहा था। सीबीआई द्वारा पूछे जा रहे सवालों का उसने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। उसके जवाव में विसंगतियां पाई जा रही थी। वो हर बार अलग- अलग जवाब देकर अधिकारीयों को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था। अस्पताल में प्रवेश करने का कारण, अस्पताल में प्रवेश करने का समय, अस्पताल के सेमिनार हॉल में प्रवेश करने का कारण या यहां तक सेमिनार हॉल से लेकर हत्या सभी मामले में वह लगातार अपना बयान बदल रहा है। इसी के साथ आज सीबीआई ने कोलकाता के कई ठिकानों पर छापा भी मारा।

कहां- कहां पड़ा छापा

आज ही सीबीआई की एक टीम एंटली में पूर्व आरजी कर अस्पताल अधीक्षक के घर पहुंचीं। आरजी कर अस्पताल के एक ठेकेदार बिप्लब सिन्हा के घर भी हावड़ा में छापा मारा गया। सीबीआई की एंटी करप्शन यूनिट की कोलकाता में कई लोकेशन पर छापेमारी हो रही है। इस केस को लेकर सीबीआई उन सभी लोगों को घेरे में ले रही है जिनपर उनको थोड़ा सा भी शक है। यह सर्च ऑपरेशन अस्पाताल से जुड़े कई लोगो के खिलाफ हो रही है।

14 जगहों पर पड़ी रेड

जांच अधिकारीयों की तरफ से यह बताया गया कि कोलकाता में 14 जगहों पर रेड मारी जा रही है। जिन लोगों के रिश्ते आरोपियों से भी काफी अच्छे थे सीबीआई उनपर भी शिकंजा कस रही है। जूनियर डॉक्टर के रेप और हत्या का मामला काफी आगे तक बढ़ गया है। इन्साफ दिलाने के लिए सीबीआई और कोर्ट पूरी तरह से लगी हुई है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story