×

ममता बनर्जी को तगड़ा झटका, राजीव बनर्जी समेत TMC के 5 बड़े नेता BJP में शामिल

राजीव के साथ विधायक प्रबीर घोषाल और बैशाली डालमिया तथा हावड़ा के पूर्व मेयर रतिन चक्रवर्ती दिल्ली पहुंचे। इन नेताओं ने बीजेपी के केंद्रीय नेताओं से मुलाकात की।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Jan 2021 6:57 PM GMT
ममता बनर्जी को तगड़ा झटका, राजीव बनर्जी समेत TMC के 5 बड़े नेता BJP में शामिल
X
विधायक दीपक हलधर ने कहा था, मैं दो बार विधायक रह चुका हूं, लेकिन 2017 से मुझे जनता के लिए काम नहीं करने दिया जा रहा है। उन्होंने टीएमसी पर सवाल उठाए थे।

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासत गरमा गई है। प्रदेश की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) की अध्यक्ष ममता बनर्जी को एक बार फिर तगड़ा झटका लगा है। शनिवार को राजीव बनर्जी समेत 5 पूर्व बड़े टीएमसी नेता ने बीजेपी में शामिल हो गए।

बता दें कि राजीव बनर्जी ने हाल ही में टीएमसी से इस्तीफा दे दिया था। राजीव के साथ विधायक प्रबीर घोषाल और बैशाली डालमिया तथा हावड़ा के पूर्व मेयर रतिन चक्रवर्ती दिल्ली पहुंचे। इन नेताओं ने बीजेपी के केंद्रीय नेताओं से मुलाकात की। टीएमसी ने हाल ही में घोषाल और डालमिया को पार्टी से बाहर कर दिया था। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि वे सभी बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

टीएमसी में भगदड़

बता दें कि पश्चिम बंगाल में इस साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने के दावे कर रही है। वहीं दूसरी ओर ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस में भगदड़ मची हुई। टीएमसी का कुनबा लगातार टूट रहा है। पार्टी के बड़े नेता लगातार ममता का साथ छोड़ रहे हैं। कई बड़े नेताओं ने टीएमसी छोड़ दी है।

ये भी पढ़ें...IPS अधिकारी का इस्तीफा: बंगाल में गोली मारो नारा पड़ा महंगा, इस वजह से लिया फैसला

इन्होंने थामा बीजेपी का दामन

इनके अलावा लॉकेट चटर्जी, टीएमसी नेता मुकुल रॉय, अनुपम हाजरा, सौमित्र खान, सुब्रहंगशु रॉय, मोनिरुल इस्लाम ने भी पार्टी का साथ छोड़ दिया और बीजेपी का दामन थाम लिया है। साथ ही गदाधर हाजरा, आसिफ इकबाल और निमाई दास भी भाजपा में शामिल हुए हैं। सोवन चटर्जी, सब्यसाची दत्ता, मिहिर गोस्वामी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। लेकिन शुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को सबसे बड़ा झटका दिया है और बीजेपी में शामिल हो गए।

ये भी पढ़ें...पश्चिम बंगाल: कांग्रेस-वाम गठबंधन में कई सीटों पर पेंच, विवाद सुलझाने में जुटे नेता

अमित शाह का पश्चिम बंगाल दौरा रद्द

रविवार को हावड़ा के डुमुरजुला में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली प्रस्तावित थी, लेकिन दिल्ली में इजरायल दूतावास के पास धमाके बाद उनका दो दिवसीय दौरा अंतिम समय में रद्द हो गया।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story