×

West Bengal: बंगाल में बड़ा सड़क हादसा, डंपर और कार के बीच जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत 5 जख्मी

West Bengal Road Accident: उत्तर 24 परगना जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। एक कार और डंपर के बीच जोरदार भिड़ंत में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 जख्मी हो गए।

Krishna Chaudhary
Published on: 12 Dec 2023 2:45 AM GMT
West Bengal Road Accident (Photo:Social Media)
X

West Bengal Road Accident (Photo:Social Media)

West Bengal Road Accident: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में भयानक सड़क हादसा हुआ है। जिले से गुजरने वाली कल्याणी एक्सप्रेस वे पर एक कार और डंपर के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत गई, जबकि पांच जख्मी हो गए। घायलों में एक को छोड़कर बाकियों की हालत बेहद गंभीर है। घायलों का इलाज राजधानी कोलकाता के अस्पताल में चल रहा है।

उत्तर 24 परगना के डीसीपी आशीष मौर्य ने बताया कि सोमवार को एक स्कॉर्पियो कार और डंपर में टक्कर हो गई। कार में 8 लोग सवार थे जिसमें एक ड्राइवर बाकि 7 लड़कियां थीं। 8 लोगों में से 3 लोगों (ड्राइवर और 2 लड़कियों) की मौके पर ही मौत हो गई। बाकि अन्य 5 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। 5 में से एक की स्थिति ठीक है बाकि लोगों की गंभीर हालत है जिनका इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद डंपर छोड़ फरार हुआ ड्राइवर

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे के दौरान स्कॉर्पियो की रफ्तार काफी अधिक थी। विपरीत दिशा से आ रहे डंपर से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर के तुरंत बाद डंपर का ड्राइवर वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी इसके बाद घायलों को गाड़ी से निकाला गया।

मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस ने शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही, डंपर के फरार ड्राइवर के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने डंपर के मालिक के बारे में पता लगा लिया है। जल्द ही ड्राइवर को भी पकड़ लिया जाएगा।

बता दें कि कल यानी सोमवार को मध्य प्रदेश में भी दो अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई और 9 जख्मी हो गए।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Content Writer

Krishna Chaudhary having four year experience of working in different positions during his Journalism. Having Expertise to create content in Politics, Crime, National and International Affiars.

Next Story