×

Suvendu Adhikari के पिता और भाई को मिली Y+ सिक्योरिटी, एक महीने में बढ़ी 77 विधायकों की सुरक्षा

गृह मंत्रालय ने शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई को Y+ सुरक्षा प्रदान किया गया है।

Chitra Singh
Published on: 22 May 2021 10:39 AM GMT
Suvendu Adhikari के पिता और भाई को मिली Y+ सिक्योरिटी, एक महीने में बढ़ी 77 विधायकों की सुरक्षा
X

कोलकाता: नंदीग्राम से बंगाल की शेरनी ममता बनर्जी को मात देने वाले सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के पिता और भाई की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एमएचए पश्चिम बंगाल में एमपी (एलएस) शिशिर कुमार अधिकारी (Sisir Kumar Adhikari) और एमपी (एलएस) दिब्येंदु अधिकारी (Dibyendu Adhikari) को वाई प्लस ( Y+) सुरक्षा दी गई है। इनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी सीआरपीएफ (CRPF) को दी गई है।

आपको बता दें कि गृह मंत्रालय (Home Ministry) ने मात्र मई महीने में बंगाल के 77 विधायकों की सुरक्षा बढ़ाई है। बताया जा रहा है कि बंगाल चुनाव के बाद राज्य में हुए हिंसा के बाद से इन विधायकों को लगातार धमकियां मिल रही है, जिसके कारण उन्हें गृह मंत्रालय द्वारा सुरक्षा मुहैया कराया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि शिशिर कुमार अधिकारी (Sisir Kumar Adhikari) कांठी लोकसभा और दिब्येंदु अधिकारी (Dibyendu Adhikari) तामलुक से सांसद है। बताया जा रहा है कि इनकी सुरक्षा के खतरे को ध्यान में रखते हुए गृह मंत्रालय ने इन्हें वाई प्लस ( Y+) की सुरक्षा मुहैया कराया है। बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले पिता और भाई ने टीएमसी का दामन थाम लिया था।

वहीं सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) को सीआरपीएफ जेड श्रेणी की सुरक्षा भी मुहैया कराती है। बता दें कि नंदीग्राम सीट को लेकर सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) और ममता बनर्जी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिला था, लेकिन इस सीट पर सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने बाजी मार ली।

बताते चलें कि शिशिर कुमार अधिकारी (Sisir Kumar Adhikari) और एमपी (एलएस) दिब्येंदु अधिकारी (Dibyendu Adhikari) से पहले भाजपा नेता मिथुन चक्रवती को भी गृह मंत्रालय द्वारा सुरक्षा प्रदान किया गया है। इसके अलावा बंगाल में 77 विधायकों को भी गृह मंत्रालय (Home Ministry) द्वारा सुरक्षा प्रदान किया गया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story