×

Suvendu Adhikari: सुवेंदु अधिकारी के सामने नई मुसीबत, पूर्व सुरक्षा गार्ड की पत्नी ने करवाया केस दर्ज

Suvendu Adhikari: पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ शुक्रवार को पूर्व सुरक्षा गार्ड की पत्नी ने मामला दर्ज करवाया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 9 July 2021 8:09 AM GMT
Suvendu Adhikari
X

सुवेंदु अधिकारी (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Suvendu Adhikari: पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता और नंदीग्राम के विधायक सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) एक बार फिर सुर्खियों में छाए है। सुवेंदु अधिकारी के पूर्व सुरक्षा गार्ड (Ex-Security Guard) की पत्नी ने शुक्रवार को सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ कोंटाई पुलिस स्टेशन (Contai Police Station) में मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सुवेंदु अधिकारी ने अपने सुरक्षा गार्ड (security guard) को आत्महत्या करने के लिए उकसाया था।

आपको बता दें कि ये मामला 13 अक्तूबर, 2018 का है। इस दिन सुवेंदु अधिकारी के पूर्व सुरक्षा गार्ड सुब्रत चक्रवर्ती ने कथित तौर पर अपने सर्विस रिवॉल्वर से खुद के सिर में गोली मार ली थी। गोली लगने के कारण उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उस समय सुवेंदु ममता सरकार का हिस्सा थे। वे बंगाल के परिवहन मंत्री थे। अब इसी मामले को लेकर सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ फिर से जांच प्रक्रिया शुरू हो गई।

जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल पुलिस (West Bengal Police) फिर से इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नए सिरे से जांच प्रक्रिया शुरू की है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही पूर्व गार्ड की पत्नी (Ex-Security Guard Wife) ने भी मामला दर्ज कर अपने पति के मौत की जांच फिर से करने की मांग थी।

मालूम हो कि इससे पहले भी सुवेंदु अधिकारी को विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया गया था। बंगाल विधानसभा के अध्यक्ष बिमान बनर्जी (Biman Banerjee) पर कथित तौर पर टिप्पणी करने पर टीएमसी विधायक चंद्रिमा भट्टाचार्य (Chandrima Bhattacharya) ने सुवेंदु के खिलाफ यह नोटिस भेजवाया था। आपको बता दें कि सुवेंदु अधिकारी ने कहा था, "बिमान चटर्जी पार्टी (टीएमसी) के नौकर बन गए हैं।"

बताते चलें कि पिछले महीने भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) और उनके भाई के खिलाफ टीएमसी (TMC) ने एफआईआर (FIR) दर्ज कराई थी। 1 जून को ही कांथी नगर प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना ने कांथी पुलिस स्टेशन में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई व कांठी नगर पालिका के पूर्व नगर प्रमुख सौमेंदु अधिकारी (Soumendu Adhikari) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने सुवेन्दु अधिकारी और सौमेंदु अधिकारी पर नगर पालिका से राहत सामग्री चोरी करने का आरोप लगाया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story