×

West Bengal : टीएमसी नेता ने बंद करवाई बिरयानी की दुकानें, कहा- कम हो रही 'मर्दाना ताकत'

West Bengal: टीएमसी के नेता और पूर्व मंत्री रवींद्र नाथ घोष ने पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में बेज बिरियानी की दो दुकाने बंद करवाकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है।

Jugul Kishor
Published on: 24 Oct 2022 8:44 AM GMT
TMC leader closed 2 biriyani shops
X

TMC leader closed 2 biriyani shops (Pic: Social Media)

West Bengal : पश्चिम बंगाल के टीएमसी के नेता और पूर्व मंत्री रवींद्र नाथ घोष (TMC Leader Rabindra Nath Ghosh) ने कूचबिहार नगर पालिका क्षेत्र में बेज बिरियानी की दो दुकाने बंद करवाकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। टीएमसी नेता ने कहा ऐसी काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि बिरियानी खाने से मर्दाना ताकत कम हो रही है। इसी के बाद दो दुकानों को बंद करवायी गयी हैं। जिन दुकानों को बंद करवाया गया है उनके पास दुकान चलाने की परमीशन या लाइसेंस भी नहीं थी।

टीएमसी नेता रबिंद्रनाथ घोष ने कहा है कि पिछले काफी समय से इलाके में लोगों के द्वारा शिकायत आ रही थीं, कि वेज बिरियानी की दुकानों में जिन मसालों का इस्तेमाल किया जाता है वो मसाले पुरूषों में पौरुष कमज़ोर हो रहा है। जिस कारण हमने वेज बिरियानी की दुकानों को बंद करवा दिया है। हलांकि इस बात के अभी कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं हैं जिसको लेकर टीएमसी नेता ने विवाद खड़ा किया है।

टीएमसी नेता ने कहा कि यह वेज बिरियानी की दुकानें ही नहीं कई अन्य दुकानदार है जो सड़कों पर अतिक्रमण किये हुए हैं। सड़कों के किनारे रेड़ी लगाकर खाना बनाते हैं, मुझे नहीं मालूम यह लोग कहां से आते हैं, यह लोग बिहार या उत्तर प्रदेश के लोग हो सकते हैं। ये दुकानदार देर रात तक दुकानें खुली रखते हैं, साथ ही इन दुकानों पर असामाजिक कार्य भी रात में होते हैं, रात में लोग इन्ही दुकानों पर शराब भी पीते हैं। उनके पास में दुकान का किसी भी प्रकार को कोई लाइसेंस नहीं होता है। इसीलिए इन दुकानों पर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही पुलिस को निर्देश दिया गया है कि इन लोगों के बारे में जानकारी इकठ्ठा करें। जिनके पास में लाइसेंस नहीं हैं उन सब दुकानों को बंद करवाने का काम करें।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story