×

TMC नेता ने बताया भारत में कैसे बनेगा चार पाकिस्तान, BJP ने शेयर किया वीडियो

शेख आलम कहते नजर आ रहे है, “'हम अल्पसंख्यक 30 फीसदी है। बाकी 70 प्रतिशत हैं. वे (BJP) सोचते हैं कि वे इन 70 फीसदी के साथ बंगाल में सत्ता में आएंगे।

Newstrack
Published on: 25 March 2021 2:40 PM GMT
TMC नेता ने बताया भारत में कैसे बनेगा चार पाकिस्तान, BJP ने शेयर किया वीडियो
X

कोलकत्ता: बंगाल की सियासत में एक बार भी हड़कंप मचा है। बता दें कि सोशल मीडिया पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) के नेता का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें सत्तारूढ़ पार्टी के नेता ने भारत में पाकिस्तान बनाने की बात कही है। इस वीडियो पर को लेकर बीजेपी नेता अमित मालवीय टीएमसी पर जमकर निशाना साधा है।

वायरल हुआ टीएमसी नेता का वीडियो

बता दें कि बीजेपी नेता अमित मालवीय टीएमसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर टीएमसी नेता शेख आलम का एक वीडियो शेयर का है। इस वीडियो में शेख आलम कहते नजर आ रहे है, “'हम अल्पसंख्यक 30 फीसदी है। बाकी 70 प्रतिशत हैं. वे (BJP) सोचते हैं कि वे इन 70 फीसदी के साथ बंगाल में सत्ता में आएंगे। उन्हें शर्म आनी चाहिए। अगर 30 प्रतिशत अल्पसंख्यक एक हो गए, अगर भारत के मुसलमान एक हो गए, तो चार पाकिस्तान बन सकते हैं। भारत के 70 प्रतिशत कहां जाएंगे।”

ये भी पढ़ें... सस्ता प्रीपेड प्लान, ये कंपनियां दे रहीं Best ऑफर्स, जानें किसका प्लान है बेहतर

बीजेपी नेता ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी नेता अमित मालवीय ने लिखा है, “बीरभूम के एसीए में टीएमसी नेता शेख आलम ने बासा पैरा, नानूर में भाषण देते हुए कहा, अगर भारत में 30% मुस्लिम एक साथ आते हैं, तो 4 पाकिस्तान बन सकते हैं। वह स्पष्ट रूप से ममता बनर्जी के प्रति अपनी निष्ठा रखता है। क्या वह इस पद का समर्थन करती है? क्या हम ऐसा बंगाल चाहते हैं?”



शेख आलम ने दी सफाई

वहीं शेख आलम ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा है, “मेरा यह मतलब कभी नहीं था कि हम पाकिस्तान बनाना चाहते हैं। मैं यह कह रहा था कि हम मुस्लिमों को अगर वे डराएंगे, तो हम भी ताकतवर हैं।” शेख के इस सफाई पर साफतौर पर देखा जा सकता है कि वे अपने पाकिस्तान वाले बयान को लेकर उन्हें गलत ठहराने की कोशिश की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story