×

ममता बनर्जी को एक और झटका, टीएमसी की ये दिग्गज नेत्री BJP में होंगी शामिल

सोनाली गुहा ने कहा, भगवान बनर्जी दीदी को सदबुद्धि और सलाह दें। मैंने ममता बनर्जी का साथ शुरुआत से दिया है। पता नहीं दीदी ने ऐसा फैसला क्यों किया है।

Aditya Mishra
Published on: 6 March 2021 12:35 PM GMT
ममता बनर्जी को एक और झटका, टीएमसी की ये दिग्गज नेत्री BJP में होंगी शामिल
X
बंगाल में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में चुनाव होंगे। वहीं, असम में 27 मार्च से छह अप्रैल के बीच तीन चरणों में चुनाव होने हैं।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सीएम ममता बनर्जी को तगड़ा झटका लगा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दक्षिण 24 परगना के सतगछिया से टीएमसी की विधायक सोनाली गुहा भाजपा में शामिल होंगी।

टीएमसी ने इस बार सोनाली का टिकट काट दिया है। टिकट कटने से सोनाली गुहा बेहद आहत हैं। वे मीडिया से बात करते हुए फूट-फूट के रोने लगी।

सोनाली गुहा ने कहा, भगवान बनर्जी दीदी को सदबुद्धि और सलाह दें। मैंने ममता बनर्जी का साथ शुरुआत से दिया है। पता नहीं दीदी ने ऐसा फैसला क्यों किया है। सोनाली गुहा एक समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी सहयोगियों में से एक थीं।

Sonali Guha ममता बनर्जी को एक और झटका, टीएमसी की ये दिग्गज नेत्री BJP में होंगी शामिल(फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल में अब शिव बनाम राम! ममता का हिदुत्व कार्ड, शिवरात्रि के दिन करेंगी ये काम

बंगाल में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में चुनाव

बंगाल में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में चुनाव होंगे। वहीं, असम में 27 मार्च से छह अप्रैल के बीच तीन चरणों में चुनाव होने हैं। पुडुचेरी, केरल और तमिलनाडु में एक ही चरण में छह अप्रैल को चुनाव होंगे। पांचों राज्यों के परिणाम दो मई को आएंगे।

दिलीप घोष ने कहा कि हमें अपनी जिला इकाइयों से पहले दो चरणों के लिए 120-140 नाम मिले हैं। इसके अलावा सैकड़ों अन्य नाम हैं।

हमने प्रत्येक सीट के लिए 20-25 नाम रख लिए और उनमें से प्रति सीट लगभग 4-5 नामों को शॉर्टलिस्ट किया है। कुछ नाम हटाए जाएंगे और उसके बाद बचे नामों पर अंतिम फैसला पार्टी नेतृत्व लेगी।

west Bengal assembly election ममता बनर्जी को एक और झटका, टीएमसी की ये दिग्गज नेत्री BJP में होंगी शामिल(फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल में विस्फोट! टीएमसी विधायक पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़, पार्टी में हड़कंप

शिवेसना ने बंगाल में टीएमसी को दिया समर्थन

शिवेसना ने कहा है कि वह पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी। उसने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को अपना समर्थन दिया है। ये जानकारी शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने दी।

राउत ने ट्वीट करते हुए कहा कि पार्टी अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ चर्चा के बाद टीएमसी को समर्थन देने का निर्णय किया गया है। राउत ने कहा कि इस वक्त ‘‘दीदी बनाम अन्य सभी’’ का मुकाबला प्रतीत हो रहा है।

उन्होंने कहा, ममता दीदी के खिलाफ धन-बल, मीडिया का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसलिए शिवसेना ने पश्चिम बंगाल चुनाव नहीं लड़ने और उनके साथ खड़ा रहने का फैसला किया है। हम ममता दीदी की जबरदस्त सफलता की कामना करते हैं क्योंकि हमारा मानना है कि वह बंगाल की असली शेरनी हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि बहुत से लोग ये बात जानने के लिए उत्सुक थे कि शिवसेना इस बार बंगाल में चुनाव लड़ेगी या नहीं। उन लोगों के लिए ये भी ये अपडेट है।

बंगाल की जंग में अब हिंदुत्व का उभार, योगी के जरिए ध्रुवीकरण में जुटी भाजपा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story