×

Mahua Moitra Statement: आरोपों पर बरसीं टीएमसी सांसद महुआ, बोलीं- 'अदाणी के खिलाफ बोलने के लिए मैं खुद दर्शन हीरानंदानी को पैसे दे सकती हूं'

Mahua Moitra Statement: महुआ ने हीरानंदानी को अपने संसदीय लॉग इन पासवर्ड देने के आरोप पर जवाब देते हुए कहा कि यह कोई गोपनीय बात नहीं है क्योंकि अगर ऐसा है तो सभी सांसद अपनी टीम के लोगों को अपने लॉग इन पासवर्ड क्यों देकर रखते हैं?

Ashish Kumar Pandey
Published on: 29 Oct 2023 11:40 AM GMT
TMC MP Mahua Moitra said- I myself can give money to Darshan Hiranandani to speak against Adani
X

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा-दर्शन हीरानंदानी: Photo- Social Media

Mahua Moitra Statement: पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने के आरोपों से घिरीं टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा की मुश्किलें भले ही बढ़ती जा रही हैं, लेकिन उनके तेवर कम होते नहीं दिख रहे हैं। महुआ ने एक इंटरव्यू में अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि 'अदाणी के खिलाफ बोलने के लिए दर्शन हीरानंदानी को उन्हें पैसे देने की जरूरत नहीं है। वह खुद अदाणी के खिलाफ बोल सकती हैं। यहां तक कि अदाणी के खिलाफ बोलने के लिए मैं हीरानंदानी को पैसे दे सकती हूं।'

भाजपा सांसद ने साधा निशाना-

बता दें कि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के टीवी इंटरव्यू में शामिल होने पर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि महुआ मोइत्रा के पास संसद की एथिक्स कमेटी के सामने पेश होने का समय नहीं है, लेकिन इंटरव्यू देने का समय है! बता दें कि एथिक्स कमेटी ने महुआ मोइत्रा को 31 अक्टूबर को पेश होने का समय दिया था। हालांकि महुआ मोइत्रा ने अपने संसदीय क्षेत्र में जरूरी कामों का हवाला देकर 5 नवंबर के बाद पेश होने की बात कही। हालांकि लोकसभा की एथिक्स कमेटी ने महुआ मोइत्रा को 2 नवंबर को पेश होने का समय दिया है।

हीरानंदानी के हलफनामे का किया जिक्र

निशिकांत दुबे ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि उन्होंने अभी तक इस पूरे मामले पर किसी मीडियो को इंटरव्यू नहीं दिया है और संसद की गरिमा बनाए रखी है। भाजपा सांसद ने महुआ मोइत्रा के दावों पर कहा कि दर्शन हीरानंदानी ने हलफनामा देकर उन्हें कीमती सामान और अन्य खर्चे वहन करने की बात स्वीकारी है। कहा कि कमेटी की रिपोर्ट का इंतजार करना चाहिए और संसद को फैसला करने देना चाहिए।

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे: Photo- Social Media


और महुआ ने दिया आरोपों का जवाब-

महुआ मोइत्रा ने दर्शन हीरानंदानी को अपने संसदीय लॉग इन पासवर्ड देने के आरोप पर जवाब देते हुए कहा कि यह कोई गोपनीय बात नहीं है क्योंकि अगर ऐसा है तो सभी सांसद अपनी टीम के लोगों को अपने लॉग इन पासवर्ड क्यों देकर रखते हैं? महुआ ने आगे कहा कि टीएमसी चीफ ममता बनर्जी को उनके मामले पर बोलने की जरूरत नहीं है। टीएमसी सांसद ने कहा कि पार्टी का फोकस कई अहम राष्ट्रीय मुद्दों पर है और उनकी पार्टी इन बेतुके आरोपों को सुनने की इच्छुक नहीं है। मैं खुद इन आरोपों का सामना कर सकती हूं और जवाब भी दे सकती हूं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story