TMC Neta Ki Hatya: दक्षिण 24 परगना में टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी

TMC Neta Ki Hatya: दक्षिण 24 परगना में तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 21 Nov 2021 4:06 AM GMT
two miscreants shot the retailer in Firozabad News
X

(सांकेतिक फोटो साभार- न्यूजट्रैक)  

TMC Neta Ki Hatya: पश्चिम बंगाल में नेताओं की हत्या (Netaon Ki Hatya) का सिलसिला रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब दक्षिण 24 परगना (South 24 Parganas) में तृणमूल नेता की हत्या की खबर सामने आ रही है। यहां पर नेता को गोली मारकर (Neta Ki Goli Markar Hatya) मौत के घाट उतार दिया गया। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है। फिलहाल इस घटना से इलाके और पार्टी में सनसनी फैली हुई है।

इससे पहले बीते महीने ही एक और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के नेता की मौत हो गई थी। मुर्शिदाबाद में कुछ अज्ञात हमलावरों ने घर वापस लौटते वक्त टीएमसी नेता का रास्ता रोक लिया और नुकीले हथियारों से उन पर हमला कर दिया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी। मृतक नेता का नाम टैगोर था। इस अपराध को मुर्शिदाबाद के बहारा गांव में अंजाम दिया गया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story