×

TMC : ममता बनर्जी ने एक हफ्ते में BJP को दिया दूसरा बड़ा झटका, एक और विधायक टीएमसी में शामिल

TMC : पश्चिम बंगाल में एक हफ्ते के अंदर भारतीय जनता पार्टी के दो नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 4 Sep 2021 12:27 PM GMT
ममता बनर्जी ने एक हफ्ते में BJP को दिया दूसरा बड़ा झटका
X

ममता बनर्जी ने एक हफ्ते में BJP को दिया दूसरा बड़ा झटका (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

TMC : पश्चिम बंगाल (West Bengal) में टीएमसी (TMC) ने भाजपा को एक हफ्ते में दूसरा बड़ा झटका दिया है। बता दें एक हफ्ते के अंदर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दो नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। कालियागंज से विधायक सौमेन रॉय (Soumen Roy) ने टीएमसी में वापसी कर ली है। सौमेन रॉय टीएमसी पार्टी में पहले से ही थे लेकिन इन्होंने चुनाव से पहले बीजेपी को ज्वाइन कर लिया था। अब यह अपने घर वापस आ गए हैं।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी (TMC) ने भाजपा को यह झटका उस मौके पर दिया जब निर्वाचन आयोग (Election Commission) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) में 3 विधान सभा (Assembly) सीटों पर उपचुनाव की घोषणा कर दी है। यह चुनाव 30 सितंबर को होने को है और इस चुनाव की मतगणना 3 अक्टूबर को होगी। इस उपचुनाव में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की नेता ममता बनर्जी के चुनाव में लड़ने की सम्भावना जताई जा रही है।

कालियागंज से विधायक सौमेन रॉय (Soumen Roy) ने टीएमसी में वापसी कर ली ( फोटो - सोशल मीडिया)


आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी के विष्णुपुर के विधायक तन्मय घोष (Tanmay Ghosh) ने 30 अगस्त को तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) में अपनी वापसी की थी अब कालियागंज से विधायक सौमेन रॉय (Soumen Roy) ने टीएमसी में वापसी कर ली है। विधानसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं की संख्या घटकर 71 रह गई है। पिछले चार सप्ताह में बीजेपी के चार नेता टीएमसी में शामिल हुए हैं।

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भाजपा (BJP) को तगड़ा झटका दिया है। बता दें इस साल की शुरुआत में हुए राज्य विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के दौरान अपनी पारम्परिक भवानीपुर सीट (Bhawanipur seat) को छोड़कर चुनाव लड़ने के लिए नंदीग्राम चली गई थी लेकिन उन्हें शुभेंदु अधिकारी से हार का सामना करना पड़ा था।

Shraddha

Shraddha

Next Story