×

बंगाल चुनाव: पीएम मोदी-शाह रैली में दिखाएंगे दम, दीदी ने भी कसी कमर

पश्चिम बंगाल में 17 अप्रैल को होने वाले पांचवे चरण के मतदान के लिए पार्टियों में घमासान जारी है। जिसको लेकर बंगाल में चुनाव प्रचार तेज़ हो गया है ।

Monika
Published By Monika
Published on: 12 April 2021 4:33 AM GMT
बंगाल चुनाव: पीएम मोदी-शाह रैली में दिखाएंगे दम, दीदी ने भी कसी कमर
X

पीएम मोदी-अमित शाह पश्चिम बंगाल में रैली में दिखाएंगे दम (फाइल फोटो )

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में 17 अप्रैल को होने वाले पांचवे चरण के मतदान के लिए पार्टियों में घमासान जारी है । जिसको लेकर बंगाल में चुनाव प्रचार तेज़ हो गया है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) की आज तीन रैलियां हैं । पीएम मोदी की बर्धमान, नादिया और बारासत में रैली है । गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah ) आज कालिम्पोंग और धूपगुड़ी में रोड शो करेंगे ।

बता दें, पीएम मोदी की पहली रैली दोपहर 12 बजे बर्धमान में होगी । बर्धमान के बाद पीएम मोदी 1.45 बजे कल्याणी में जनसभा को संबोधित करेंगे । पीएम मोदी की तीसरी रैली 3.15 बजे बारासात में होगी. दूसरी तरफ गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो आज 11.30 बजे शुरू होगा । गृह मंत्री कालिम्पोंग में रोड शो करने के बाद धूपगुड़ी के लिए रवाना होंगे।

सीएम ममता बनर्जी की चार रैलियां

वही पांचवे दौरे के चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस (TMC) पार्टी ने भी कमर कास ली है. आज ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की भी आज चुनाव प्रचार में उतरेंगी । इस प्रचार में उन्हें साथ उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी होंगे । सीएम ममता बनर्जी सबसे पहले उत्तर पश्चिम राणाघाट में सुबह 11 बजे जनसभा करेंगी । इसके बाद उत्तर 24 परगना जाएंगी, वहा दोपहर 12 बजे बसीरहाट दक्षिण में रैली करेंगी । तीसरी रैली उत्तर 24 परगना के बारासात में होगी । अंत में दोपहर 2 बजे वो उत्तर 24 परगना के दम दम में जनसभा करेंगी ।

आपको बता दें, बंगाल में 294 विधान सभा सीटों पर 8 चरणों में मतदान होने है। जिसमें चार चरण में मतदान हो चुके हैं। राज्य में 27 मार्च को पहले चरण में 30 सीटों, एक अप्रैल को दूसरे चरण में 30 सीटों, 6 अप्रैल को तीसरे चरण में 31 सीटों और 10 अप्रैल को चौथे चरण में 44 सीटों पर वोटिंग हुई थी । अब पांचवें चरण में 45 सीटों पर मतदान होंगे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story