×

BJP कार्यालय पर हमला, हुई आगजनी, एक कार्यकर्ता घायल

बांकुड़ा के ताजपुर में बीजेपी के दफ्तर में कुछ लोगों ने हमला कर दफ्तर को आग के हवाले कर दिया।

Apoorva chandel
Published on: 3 April 2021 9:47 AM GMT
BJP कार्यालय पर हमला, हुई आगजनी, एक कार्यकर्ता घायल
X

BJP कार्यालय पर हमला (फोटो-सोशल मीडिया)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चल रहे चुनाव के बीच आए दिन कोई न कोई झड़प, आगजनी, की खबरे आती ही रहती हैं। और दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करती है। ताजा मामला बांकुड़ा जिले का है जहां बीजेपी दफ्तर में आगजनी का मामला सामने आया है जिसमें एक बीजेपी कार्यकर्ता भी घायल हो गया हैं। वहीं इस आगजनी को लेकर BJP ने TMC पर आरोप लगाया हैं।

BJP दफ्तर में आगजनी

पश्चिम बंगाल में जहां एक तरफ विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कोई न कोई घटना होती रहती हैं। बंगाल के बांकुड़ा में हुई आगजनी का यह पूरा मामला ताजपुर गांव का है। जहां बीजेपी के दफ्तर में कुछ लोगों ने हमला कर दफ्तर को आग के हवाले कर दिया।

इस आगजनी में एक कार्यकर्ता घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस आगजनी को लेकर बीजेपी TMC पर आरोप लगा रही हैं। बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी के 100 से ज्यादा गुंडे ने आगकर हमला किया और इस आगजनी को अंजाम दिया। बांकुड़ा में हुई आगजनी के बाद से भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं।

TMC दफ्तर में हुआ धमाका

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बांकुड़ा जिले में टीएमसी के एक दफ्तर में बम विस्फोट हुआ। इस धमाके में तीन लोग घायल हो गए जिसको लेकर टीएमसी ने लेफ्ट और कांग्रेस पर इसका आरोप लगाया। वहीं TMC के आरोप पर पलटवार करते हुए BJP ने कहा कि बम बनाने के दौरान टीएमसी ऑफिस में विस्फोट हुआ।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story