×

बंगाल: वोटिंग के बीच मौत, BJP कार्यकर्ता ने की खुदकुशी, TMC पर आरोप

गुरुवार सुबह को नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक कार्यकर्ता ने खुदकुशी (Suicide) कर ली है।

Shreya
Published on: 1 April 2021 6:08 AM GMT
बंगाल: वोटिंग के बीच मौत, BJP कार्यकर्ता ने की खुदकुशी, TMC पर आरोप
X

बंगाल: वोटिंग के बीच मौत, BJP कार्यकर्ता ने की खुदकुशी, TMC पर आरोप (फोटो- सोशल मीडिया)

नंदीग्राम: पश्चिम बंगाल में गुरुवार को दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है। आज ही राज्य के सबसे अहम सीट नंदीग्राम के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच आज सुबह से ही लगातार नंदीग्राम से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। अब खबर है कि गुरुवार को नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक कार्यकर्ता ने खुदकुशी (Suicide) कर ली है।

बीजेपी ने TMC पर लगाया आरोप

जानकारी के मुताबिक, खुदकुशी करने वाले कार्यकर्ता का नाम उदय शंकर है। कार्यकर्ता ने नंदीग्राम के बथुआबाड़ गांव में 28 नंबर बूथ के पास आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के आतंक की वजह से ही उनके कार्यकर्ता उदय शंकर ने खुदकुशी की है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई है।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी है। जिसका आरोप भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी), तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर लगाती रही है। इस बीच उदय शंकर के आत्महत्या करने के पीछे भी बीजेपी ने टीएमसी को ही जिम्मेदार ठहराया है।

राज्य में दूसरे चरण की वोटिंग जारी

आपको बता दें कि गुरुवार को पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है। आज कुल 30 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इनमें सबसे हाई प्रोफाइल सीट नंदीग्राम को बताया जा रहा है। क्योंकि यहां पर सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) और टीएमसी का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) आमने सामने हैं। दोनों ने एक दूसरे को खुली चुनौती दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story