West Bengal: बीरभूम में पनप रहे हिंसा के बीज, पेड़ पर लटकता मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव

West Bengal Crime: बीरभूम में भाजपा कार्यकर्ता पूर्णचंद्र नाग का शव पेड़ से लटकता मिला।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 19 April 2022 8:56 AM GMT (Updated on: 19 April 2022 9:17 AM GMT)
West Bengal crime news
X

भाजपा कार्यकर्ता पूर्णचंद्र नाग और सीएम ममता बनर्जी (Social media)

West Bengal Crime: पश्चिम बंगाल में बीते कुछ समय से तनाव का माहौल जारी है। वर्तमान में बंगाल अपने अबतक की सबसे बड़ी राजनीतिक अस्थिरता का सामना कर रहा है। आपको बता दें कि बीते समय पश्चिम बंगाल स्थित बीरभूम में हुई हिंसा मामले की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि एक भाजपा कार्यकर्ता की कथित हत्या का एक और मामला सामने आ रहा है।

बीरभूम में भाजपा कार्यकर्ता पूर्णचंद्र नाग का शव पेड़ से लटकता पाया गया है और इस बाबत लोगों का कहना है कि पूर्णचंद की हत्या की गई है। इस हालिया मामले को लेकर राज्य भाजपा ने वर्तमान की बंगाल सत्तारूढ़ टीएमसी पर पूर्णचंद्र की हत्या को लेकर आरोप लगाए हैं।

पूर्णचंद्र का शव आज मंगलवार को पेड़ से लटका मिला

मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आसपास रहने वाले लोगों का बयान दर्ज किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक पोस्ट मार्टम और जांच के बाद ज़ल्द ही पूर्णचंद्र की मौत के असल कारणों का पता लगा लिया जाएगा। पूर्णचंद्र का शव आज मंगलवार को पेड़ से लटका पाया गया है जबकि बीते दिन सोमवार शाम से उसका कुछ पता नहीं था।

पूर्णचंद को व्यक्तिगत रूप से जानने वाले लोगों के मुताबिक पूर्णचंद बेहद ही सामान्य आय वाले परिवार से था और मजदूरी कर अपना घर चलता था। इसी के साथ पूर्णचंद ने बीते राज्य आम चुनाव से भाजपा का खुलकर समर्थन भी करना शुरू कर दिया था।

भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाए

पूर्णचंद्र की कथित हत्या मामले को लेकर विपक्षी दल भाजपा ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि बीते समय में बीरभूम इलाके में एक टीएमसी नेता की हत्या के चलते भड़की भीड़ ने बीरभूम के कई घरों को आग के हवाले कर दिया था, जिसके चलते इलाके में हिंसा भड़क उठी और परिणाम स्वरूप कई लोगों बेघर हुए तो कईयों की हिंसा में जान चली गई।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story