×

नंदीग्राम संग्राम: बाबा भोलेनाथ का दर्शन, फिर ममता बनर्जी ने दाखिल किया नामांकन

ममता बनर्जी पदयात्रा कर महारुद्र सिद्धनाथ मंदिर में पहुंची और यहां उन्होंने पूजा किया। सीएम ने भगवान शिव का जलाभिषेक किया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हल्दिया पहुंच गई हैं। पदयात्रा निकालने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने नामांकन दाखिल किया।

Newstrack
Published on: 10 March 2021 7:50 AM GMT
नंदीग्राम संग्राम: बाबा भोलेनाथ का दर्शन, फिर ममता बनर्जी ने दाखिल किया नामांकन
X
नंदीग्राम से LIVE: नंदीग्राम के संग्राम में ममता की एंट्री, दाखिल किया नामांकन

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल करेंगी। इससे पहले सीएम ममता शिव मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचीं और जलाभिषेक किया। पदयात्रा करते हुए सीएम ममता बनर्जी हल्दिया पहुंची और उन्होंने नामांकन दाखिल किया। ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के जिस शवि मंदिर पूजा और जलाभिषेक किया वह 400 साल पुराना है। यहां शंख बजा कर महिलाओं ने ममता का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम सीट से अपना नामांकन दाखिल किया

- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस बीच खबर आ रही है कि नंदीग्राम सीट से शुवेंदु अधिकारी 12 मार्च को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

-ममता बनर्जी पदयात्रा कर महारुद्र सिद्धनाथ मंदिर में पहुंची और यहां उन्होंने पूजा किया। सीएम ने भगवान शिव का जलाभिषेक किया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हल्दिया पहुंच गई हैं। पदयात्रा निकालने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने नामांकन दाखिल किया।

cm mamata banerjee

-मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हल्दिया पहुंच गई हैं। वह पदयात्रा निकाल रही हैं।

Mamta in Shiv Mandir

ममता बनर्जी अपने घर से पदयात्रा कर महारुद्र सिद्धनाथ मंदिर में पहुंची और यहां उन्होंने पूजा किया। सीएम ने भगवान शिव का जलाभिषेक किया। इसके बाद वह हल्दिया के लिए रवाना हो गई हैं ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story