×

बंगाल चुनावः चुनाव प्रचार के लिए फरमाइश, ऐसे किया दादा ने डांस

दूसरे चरण की 30 सीटों पर 345 उम्मीदवारों की किस्मत दाव पर लगी है।

Monika
Published on: 1 April 2021 1:00 PM GMT
बंगाल चुनावः चुनाव प्रचार के लिए फरमाइश, ऐसे किया दादा ने डांस
X

mithun chakraborty (file pic )

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी और ममता बनर्जी की टीएमसी के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है । दूसरे चरण की 30 सीटों पर 345 उम्मीदवारों की किस्मत दाव पर लगी है।इसी बीच हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती चुनाव प्रचार के लिए हावड़ा पहुंचे । मिथुन यहां सांकराइल विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रभाकर पंडित के समर्थन में प्रचार के लिए पहुंचे । वह दोपहर करीब 12:33 बजे सांकराइल स्टेशन के पास किशोर संघ मैदान में बने अस्थाई हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से उतरे । कड़ी सुरक्षा के बीच मिथुन ने यहां चुनाव प्रचार किया ।


अभिनेता को देखने इकट्ठा हुई भीड़

मिथुन चक्रवर्ती की रैली निकलते ही उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई । इस क्रम में मिथुन चक्रवर्ती ने हावड़ा में रघुदेवबाटी में चुनाव प्रचार किया । यही नहीं इस रैली के दौरान मिथुन ने अपने फेमस गाने डिस्को डांसर पर जम कर डांस किया और रैली को आगे बढ़ाया ।


ममता बनर्जी- शुभेंदु अधिकारी आमने सामने

आपको बता दें, बंगाल की सबसे हाई प्रोफाइल सीट, नंदीग्राम मानी जा रही है । जहां टीएमसी प्रमुख मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी से शुभेंदु अधिकारी खड़े हैं । लेफ्ट से मीनाक्षी मुखर्जी मैदान में है । यही नहीं दूसरे चरण में शुभेंदु अधिकारी भी खड़े हैं, क्योंकि उनके गढ़ में चुनाव हो रहे हैं ।


बड़ी संख्या में लोगों ने दिए वोट

बता दें , बंगाल में आज जारी दूसरे चरण के मतदान में बड़ी संख्या में लोगों ने वोट किया। शाम 5 बजे तक 80.43 फीसदी वोटिंग हुई है। नंदीग्राम में 80.79 फीसदी वोटिंग हुई है। वहीं असम में शाम 5 बजे तक 73.03 फीसदी वोटिंग हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story