×

बंगाल में अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा- नंदीग्राम में हार रहीं दीदी

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में मुख्यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने दावा किया कि वे नंदीग्राम से जरूर जीतेंगी।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 April 2021 10:28 AM GMT
बंगाल में अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा- नंदीग्राम में हार रहीं दीदी
X

सोशल मीडिया से फोटो

नई दिल्ली: अमित शाह ने कहा कि नंदीग्राम से दीदी हार रही है। यह तय हो गया है। 2 मई को दीदी जा रही हैं और उत्तर बंगाल के अच्छे दिन आ रहे हैं। बीजेपी की सरकार बनते ही उत्तर बंगाल का भला होगा।पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह ने कूच बिहार के सीतलकुची में रैली के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर

उन्होंने कहा कि दीदी 3 टी मॉडल पर सरकार चला रही हैं- तानाशाही, टोलाबाजी, तुष्टीकरण। जबकि मोदी जी 3 वी पर सरकार चलाते हैं- विकास, विश्वास और व्यापार। इन तीन वी के आधार पर हम बंगाल का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि कल तय हो गया कि वह नंदीग्राम से हार रही हैं।

ममता बनर्जी का दावा

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में मुख्यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने दावा किया कि वे नंदीग्राम से जरूर जीतेंगी। चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि वो पीएम मोदी से कहना चाहती हैं कि पहले अपने गृह मंत्री को नियंत्रित करें, फिर हमें नियंत्रित करने का प्रयास करें। मैं आपकी पार्टी की सदस्य नहीं हूं कि आप मुझे दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सुझाव देंगे। नंदीग्राम से जरूर जीतूंगी।

नंदीग्राम में वोट

बता दें कि बंगाल चुनाव के दूसरे चरण का मतदान गुरुवार को हुआ। इस दौरान नंदीग्राम में वोट पड़े। यह इस चुनाव का सबसे हॉट सीट है। यहां से ममता के खिलाफ सुवेंदु अधिकारी मैदान में हैं। सुवेंदु पहले टीएमसी में ही थे। पिछले साल दिसंबर में वे भाजपा में शामिल हुए।अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि दीदी के मन में आप लोगों की चिंता नहीं है बल्कि उनके मन में भतीजे की चिंता है। वो अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं।

दीदी भतीजा कल्याण में विश्वास करती हैं और मोदी जी उत्तर बंगाल के कल्याण में विश्वास करते हैं। दीदी को उत्तर बंगाल की कोई चिंता नहीं है, उन्होंने न कनेक्टिविटी, न सड़क, न स्वास्थ्य पर ध्यान दिया और यहां पर तंबाकू का उत्पादन बहुत अच्छा होता है लेकिन तंबाकू का रेट किसानों को अच्छा मिले इसके लिए भी दीदी ने कुछ नहीं किया। दीदी ने उत्तर बंगाल में हमेशा अन्याय किया है इसलिए दीदी आपसे डरती है।



नंदीग्राम से हार

अमित शाह ने कहा कि दीदी ने उत्तर बंगाल के साथ हमेशा अन्याय किया है। इसीलिए दीदी आपसे डरती है। कल दीदी नंदीग्राम में तय हो गया है कि नंदीग्राम में दीदी चुनाव हार रही है। बाद में उनके सलाहकार गए, तो दीदी ने कहा कि उत्तर बंगाल के अलावे कहीं से लड़ा तो उत्तर बंगाल वाले नहीं जीतने वाले हैं। उत्तर बंगाल में राजनीतिक हिंसा हुई है।एक बार नरेंद्र मोदी को मौका दो। उत्तर बंगाल से राजनीतिक हिंसा को बीजेपी समाप्त कर देगी।


अमित शाह ने कहा कि दीदी थ्री टी मॉडल पर सरकार चला रही है। ताशाशाही, तोलाबाजी और तुष्टिकरण पर सरकार चलाती है। मोदी से थ्री वी पर सरकार चलाते हैं। दीदी के मन में आपकी चिंता नहीं है। दीदी अपने भतीजे को सीएम बनाना चाहती है। दीदी भतीजे के कल्याण में विश्वास करती है और मोदी जी उत्तर बंगाल के विकास में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि दो मई के बाद कोई कट मनी नहीं होगा। सिंडिकेट और भ्रष्टाचार खत्म कर देंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर बंगाल की समस्या घुसपैठ है। बीजेपी की सरकार बनने के साथ ही बीएसएफ के साथ बैठकर घुसपैठ कर शत प्रतिशत लगाम लगाएंगे।


Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story