×

West Bengal me Hamla : दुर्गा विसर्जन के दौरान लोगों पर देसी बम से हुआ हमला, हमलावर मौक़े से फरार

West Bengal me Hamla : यह घटना शनिवार की है जब मूर्ति विसर्जन कर लोगों की भीड़ वापस लौट रही थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 17 Oct 2021 6:19 AM GMT
bomb attack
X

बम से हमला (फोटो : सोशल मीडिया ) 

West Bengal me Hamla: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दुर्गापुर (Durgapur) में उस समय दहशत भरा माहौल देखने को मिला जब लोगों की भीड़ दुर्गा पूजा (Durga Puja) के बाद मूर्ति विसर्जन (murti visarjan) कर घर वापस लौट रही थी। इस दौरान उन पर एक अज्ञात समूह ने देसी बम से हमला (desi bomb se hamla) कर दिया। बम की आवाज सुन सभी डर के मारे इधर उधर भागने लगे। अज्ञात समूह ने लोगों की गाड़ियों में तोड़फोड़ (gadiyo me todfod) भी की, कई लोग अफरा तफरी में घायल भी हुए (kai log ghayal) । इस घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार है।

खबरों की माने तो यह घटना शनिवार की है जब मूर्ति विसर्जन कर लोगों की भीड़ वापस लौट रही थी। वही अन्नौपूर्णा इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने इस भीड़ पर हमला बोल दिया। देसी बम फेक कर मारा। इन हमलावरों ने वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया। घटना के बाद मौके पर काफी ज्यादा भीड़ इकट्ठा हो गई है।

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया और सभी घायल हुए लोगों को जल्दी अस्पताल पहुंचाया। वही एसीपी ध्रुबज्योति मुखर्जी ने बताया कि इस हमले में लोगों को चोटें आई हैं, उनका इलाज करवाया जा रहा है। अभी हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है, सभी फरार हैं। हमलावारों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

छत्तीसगढ़ में तेज़ रफ़्तार कार ने लोगों को कुचला (Chhattisgarh me car ne kuchla)

आपको बता दें हाल ही में ऐसी ही एक घटना सामने आई थी जब छत्तीसगढ़ के जशपुर में दुर्गा विसर्जन करने जा रहे लोगों को एक तेज़ रफ़्तार कार ने कुचल दिया था। इस हादसे में एक की मौत भी हो गई थी, वही 12 अन्य लोग घायल हुए थे। लेकिन कार चलाने वाला ड्राईवर पकड़ा गया और उसकी भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी। इस घटना के बाद पूरे शहर में आक्रोश है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें एक कार पीछे से भीड़ को कुचलते हुए आगे बढ़ जाती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story