×

Yaas Cyclone: PM की समीक्षा बैठक में सुवेंदु को बुलाने पर भड़कीं ममता, कहा- मेरा जाना मुश्किल

Yaas Cyclone: पीएम मोदी की बैठक में सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) को बुलाए जाने को लेकर ममता बनर्जी भड़क उठी हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 28 May 2021 10:37 AM GMT
Yaas Cyclone: PM की समीक्षा बैठक में सुवेंदु को बुलाने पर भड़कीं ममता, कहा- मेरा जाना मुश्किल
X

Yaas Cyclone: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) चक्रवाती तूफान यास ( Yaas Cyclone) के प्रभाव की समीक्षा के लिए एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में पीएम मोदी राज्य सरकारों के साथ चक्रवाती तूफान यास के बारे में चर्चा करेगें। वहीं खबर है कि इस बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) शामिल नहीं होगी, क्योंकि इस मीटिंग में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) को भी न्योता दिया गया है।

आपको बता दें कि पीएम मोदी की बैठक में सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) को बुलाए जाने को लेकर ममता बनर्जी भड़क उठी हैं। उन्होंने कहा कि "यदि पीएम के मीटिंग में सुवेंदु अधिकारी शामिल होगें तो मेरा जाना मुश्किल हैं।" इसके अलावा उन्होंने कहा है कि वे यास तूफान से हुए नुकसान के विवरण का दस्तावेज पीएम मोदी को सौंपने के लिए कालीकुंडा जाएंगी।

बता दें कि पीएम मोदी की समीक्षा मीटिंग में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankar), केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) और केंद्रीय मंत्री और बंगाल से सांसद देबाश्री चौधरी (Debashree Chaudhary) को उपस्थित होना है। वहीं इस बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी को भी बुलावा दिया गया है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा और पश्चिम बंगाल में चक्रवात यास से प्रभावित इलाकों का आज हवाई सर्वेक्षण किया। प्रभावित इलाकों का जायजा लेने के लिए पीएम मोदी सबसे पहले आज भुवनेश्वर पहुंचे, जहां ओडिशा गवर्नर गणेशी लाल, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक समेत अन्य लोगों ने हवाई अड्डे पर पीएम का स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने ओडिशा के प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया।

बताते चलें कि चक्रवाती तूफान यास ( Yaas Cyclone) ने पश्चिम बंगाल और ओडिशा में जबरदस्त तांडव मचाया है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुताबिक, यास तूफान से राज्य में लगभग एक करोड़ लोगों को नुकसान हुआ है जबकि 3 लाख लोग बेघर हुए हैं। वहीं ओडिशा में यास तूफान से छः लाख लोग प्रभावित हुए हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story