×

Bihar: वैशाली में हेलमेट पहने चोर केनरा बैंक ATM में घुसे, बैग में भरकर 22 लाख रुपए उड़ाए

Vaishali News : स्थानीय लोगों का कहना है कि हेलमेट पहने दो शख्स एटीएम के अंदर घुसे। हमें लगा कि वह एटीएम को ठीक करने पहुंचे हैं। आधे घंटे बाद रुपए से भरा बैग लेकर वापस निकल गए।

Network
Newstrack Network
Published on: 9 July 2022 2:51 PM GMT
22 lakh stolen from canara bank atm in vaishali district bihar
X

केनरा बैंक के ATM से 22 लाख की चोरी 

Bihar Vaishali News : बिहार के वैशाली जिले में दिनदहाड़े एटीएम से रुपए चोरी की वारदात सामने आई है। चोरों ने खुद को टेक्नीशियन बताकर 22 लाख रुपए की चोरी कर ली। यह घटना वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र (Jandaha Police Station) के हर प्रसाद चौक की है। शनिवार दोपहर चोर केनरा बैंक के एटीएम में घुसे और आधे घंटे के अंदर बैग में 22 लाख कैश भरकर वापस निकल गए।

करीब आधे घंटे बाद संबंधित केनरा बैंक मैनेजर को एटीएम कंपनी (ATM company) के हेड ऑफिस गुड़गांव से फोन आया। उन्होंने कहा कि, एटीएम से अचानक 22 लाख रुपए निकासी हुई है। इसकी पड़ताल कीजिए। जिसके बाद बैंक कर्मियों के जांच करने पर मालूम हुआ कि एटीएम से 22 लाख रुपए की चोरी हुई है।

विशेष टीम गठित करने के निर्देश

इधर, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। वहीं, सूचना मिलते ही वैशाली एसपी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस जांच में जुट गई है। उन्होंने SDPO के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया और चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

स्थानीय लोगों ने ये बताया

वहीं, वारदात के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि हेलमेट पहने दो शख्स एटीएम के अंदर घुसे। हमें लगा कि वह एटीएम को ठीक करने पहुंचे हैं। आधे घंटे बाद रुपए से भरा बैग लेकर वापस निकल गए। लोगों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से लें और चोरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करें।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story